राजा-महाराजाओं जैसी जिंदगी जीते हैं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज Rishabh Pant, उनकी कुल संपत्ति का हुआ खुलासा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. उनका भीषण कार एक्सीडेंट हुआ है और उनकी हालत काफी गंभीर है. ऋषभ पंत को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी सर्जरी की जाएगी. ऋषभ पंत जब दिल्ली से अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी उनकी कार रेलिंग से टकरा गई और इस हादसे में ऋषभ पंत गंभीर रूप से घायल हुए.

ऐसी जानकारी मिली है कि ऋषभ पंत कार में आग लगने से पहले कूद गए थे और उन्होंने इस तरह से अपनी जान बचाई. लेकन उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. उनके सिर और पैर में बहुत ज्यादा चोट लगी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋषभ पंत महज 24 साल की उम्र में ही काफी सफलता हासिल कर चुके हैं. इतनी कम उम्र में ही वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं. आइए जानते हैं उनकी कुल संपत्ति कितनी है.

ऋषभ पंत की कुल संपत्ति का हुआ खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत की कुल संपत्ति 66.42 करोड़ रुपए है. पिछले साल उनकी कुल संपत्ति 39 करोड़ रुपये थी. ऋषभ पंत के पास Audi A8, Merecedez और Ford जैसी लग्जरी कारें हैं जिसकी कीमत क्रमश: 1.80 करोड़, 2 करोड़ और 95 लाख रुपये है. वहीं उनका उत्तराखंड के हरिद्वार में एक आलीशान घर भी है.

प्रत्‍यक्षदशिर्यों के मुताबिक, ऋषभ की कार रेलिंग से जा टकराई, जिसके बाद कार में आग लग गई. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया गया गया. वहीं हादसे गंभीर रूप से घायल ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया. मर्सिडीज कार का नंबर डीएल 10 सीएन 1717 है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *