“ये तो युवराज सिंह का भी बाप निकला”, यशस्वी जायसवाल ने IPL इतिहास की सबसे तेज फिफ्टी जड़कर लूटी महफ़िल, फैंस ने की खास मांग

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

यशस्वी जायसवाल: आईपीएल 2023 का 56वां मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला केकेआर के गढ़ ईडन गार्डन्स में खेला गया। इस मैच में केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी कते हुए राजस्थान के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने केकेआर के गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

वहीं उन्होंने  आईपीएल का सबसे तेज अर्धशतक जड़कर हर किसी को चौका कर रख दिया। उनकी बेहकरीन पारी के बूते राजस्थान की टीम ने 9 विकेट से केकेआर की टीम को हराया। वहीं यशस्वी जायसवाल की कमाल की पारी के लिए फैंस उनके नाम के सोशल मीडिया पर जमकर कसीदे पढ़ रहे है। वहीं केकेआर की टीम को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा रहा है।

यशस्वी जायसवाल ने खेली कमाल की पारी

यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में केकेआर की टीम के गेदंबाजी क्रम के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। उन्होंने मैदान का एक भी ऐसा कोना नहीं छोड़ा जहां छक्के चौके की बरसात नहीं की। उन्होंने महज 13 गेंदो में अपना तूफानी अर्धशतक जमाया। यशस्वी जायसवाल  ने 47 गेंद का सामना करते हुए 98 रनों की पारी खेली और वह अपने शतक से केवल 2 रन दूर रह गए और नाबाद पवेलियन लौटे।

उनकी पारी में 12 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के शामिल रहे। उनके पारी को देखकर हर कोई उनका मुरीद हो गया है। उन्होंने एक ऐसा इतिहास रच दिया है जिसे छू पाना किसी भी अन्य खिलाड़ी के लिए थोड़ा मुश्किल साबित हो रहा है। उनकी जबरदस्त पारी के बीते राजस्थान ने 9 विकेट से जीत दर्ज की। उनकी पारी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है। वहीं फैंस केकेआर की टीम को ट्रोल भी कर रही है।

फैंस ने किया केकेआर को ट्रोल तो यशस्वी जायसवाल की हुई तारीफ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *