100 से भी ज्यादा शतक जड़ेंगे..” हरभजन सिंह ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया किंग कोहली का रिकॉर्ड सचिन तोड़कर बनेंगे नंबर 1

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच इस समय चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें भारतीय टीम के पहले पारी के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 42 टेस्ट पारियों के बाद अपना 28वा टेस्ट शतक लगाया। इसी पारी को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने विराट कोहली के बारे में बड़ी टिप्पणी कर दी है ।

Virat Kohli ने पहले पारी में बनाया 186 रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज के पहले तीनो मैच में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे मगर अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के पहली पारी में विराट कोहली ने अपने बल्ले से सभी का मुंह बंद कर दिया। विराट कोहली के बल्ले से ये 3 साल बाद टेस्ट में शतक लगा । उन्होंने इस पारी में 364 गेंदों का सामना करते हुए 184 रनो की पारी खेली ।

जल्द ही बनाएंगे 100 से ज्यादा शतक : हरभजन सिंह

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट इतिहास के दिग्गज खिलाड़ी में से एक है। वो भी उन खिलाड़ियों में से एक है जो अपने बयानों के चक्कर में हमेशा सुर्खियों में रहते है। उन्होंने हाल ही में विराट कोहली के बारे में बात करते हुए बताया कि वो जल्द ही 100 से ज्यादा शतक लगाएंगे। उन्होंने कहा ,

“यह बिल्कुल संभव है। मुझे लगता है कि वह 100 शतक से भी आगे जाएंगे। इसके लिए दो चीजें उनका सपोर्ट करती हैं। एक उनकी फिटनेस और दूसरी उनकी उम्र। वह 34 साल के हैं, लेकिन उनकी फिटनेस 24 साल के क्रिकेटर की तरह है। वह 75 शतक लगा चुके हैं और कम से कम 50 और लगाएंगे।”

विराट कोहली इस चीज को कर सकते है संभव : हरभजन सिंह

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की बात वहां मौजूद स्पोर्ट्स एनालिस्ट चौक गए , इसी कारण उन्होंने उनसे आगे कहा

“आपको लग रहा होगा कि मैं कुछ ज्यादा बोल रहा हूं, लेकिन यह निश्चितरुप से संभव है। अगर कोई ये कर सकता है तो वह विराट कोहली हैं। बाकी सब उनके पीछे हैं। उनको पता है कि उन्हें अपनी फिटनेस पर काम करना है, क्योंकि क्रिकेटिंग स्किल्स भगवान की देन है। मुझे नहीं लगता है कि वह यहां रुकेंगे। उनकी बल्लेबाजी में कोई तकनीकि खराबी नहीं है और अगर होगी भी तो वह उस पर काम कर उसे ठीक कर लेंगे। ब्रेक से लौटने के बाद वह शानदार फॉर्म में हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *