जिसे राहुल ने समझा नालायक, वो निकला खलनायक, एक ओवर में 4 रन देकर झटके 4 विकेट, अकेले पूरी टीम को भेजा पवेलियन

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों एशिया कप खेल रहे हैं, लेकिन इस टूर्नामेंट में अभी तक उनका बल्ला नहीं चला है। इस वजह से उनके समर्थक बहुत निराश है, क्योंकि टी-20 क्रिकेट में वो पहले कभी भी इतना ज्यादा फ्लॉप नहीं होते थे।

टी-20 क्रिकेट में केएल राहुल के आंकड़े बहुत अच्छे है, इसी वजह से उन्हें लगातार प्लेइंग इलेवन में जगह दिया जा रहा है। राहुल आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए कप्तानी करते नजर आए थे, लेकिन उनकी टीम फाइनल तक नहीं पहुंच पाई थी। आईपीएल के उस सीजन में राहुल कई बेहतरीन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दिया था।

केएल राहुल ने इसे समझा नालायक

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स के पास कई बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद थे, जिस वजह से उन सभी को मौका देना बहुत मुश्किल काम था। यही कारण है कि केएल राहुल उन खिलाड़ियों को भी मौका देने से चूक गए जो गेंद और बल्ले दोनों से अपना जलवा दिखा सकते थे।

लखनऊ सुपर जायंट्स के पास कई बेहतरीन क्रिकेटर मौजूद है, जिसमे वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर काइल मेयर का नाम भी शामिल है। उस दौरान कप्तान केएल राहुल ने उन्हें एक भी मौका नहीं दिया, लेकिन अब काइल मेयर ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते हुए सबको चौंका दिया है।

काइल मेयर ने गेंद और बल्ले दोनों से मचाया धमाल

इन दिनों वेस्टइंडीज में सीपीएल चल रहा है, जिसमे काइल मेयर बारबाडोस रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। इस लीग के छठे मुकाबले में काइल मेयर सैंट लूसिया किंग्स के विरुद्ध पहले बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्के की मदद से 36 रनों की पारी खेली है। उसके बाद गेंदबाजी करते हुए उन्होंने विपक्षी टीम की हालत खराब कर दी।

काइल मेयर को उस मैच में दो ओवर गेंदबाजी करने का मौका दिया गया। उस दौरान उन्होंने एक मेडन रखते हुए सिर्फ 4 रन देकर 4 महत्वपूर्ण विकेट चटकाया। अगर हम काइल मेयर के मेडन ओवर को हटा दें तो उस दौरान उन्होंने सिर्फ एक ओवर में चार विकेट झटक दिए। उस मुकाबले में सैंट लूसिया किंग्स टीम के सिर्फ चार बल्लेबाज आउट हुए थे और उन सभी को काइल मेयर ने आउट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *