हम बल्लेबाजों का दोष दे रहे है, मगर 170 रन टी 20 में कम नहीं होता, इन सबको निकालो कुत्तो की तरह पिटाई के बाद भड़के फैंस : video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

एडिलेड के स्टेडियम में कल खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में भारतीय टीम को इंग्लैंड से मिली हार के बाद क्रिकेट जगत में हलचल सा मचा हुआ है ।इंग्लैंड से मिली हार के कारण कई दिग्गज खिलाड़ियों का आलोचना का भारतीय क्रिकेट टीम को सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी टीम इंडिया के पड़ोसी मुल्क के पाकिस्तान खिलाड़ी इस हार के बाद खुशी के मारे जश्न मना रहे हैं । भारतीय टीम को मिली एक करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने जमकर भारतीय टीम की आलोचना की और जोरदार तंज़ भी कस दिया है।

टीम इंडिया तो सेमीफाइनल खेलने के लायक ही नहीं था

पूरे क्रिकेट जगत पर रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर अपने यूट्यूब चैनल पर विडियो शेयर करते हुए कहा कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप सेमीफाइनल खेलने के लायक ही नहीं था और साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के क्रिकेट सिलेक्शन पर भी सवाल उठाए खड़ा कर दिया । है अपने यूट्यूब चैनल में वीडियो पोस्ट करते हुए सफलता ने कहा है कि “कल मैच था या सिर्फ बटलर की बैटिंग थी. बेकार सिलेक्शन कोई तेज गेंदबाज नहीं. कंडीशन पर निर्भर करती है। उनकी भारत पाकिस्तान से फाइनल में भिड़ने के लायक नहीं सेमीफाइनल तक पहुंचना कोई बड़ी बात नहीं थी”

भारत पाकिस्तान से फाइनल में भिड़ने के लायक नहीं

आगे वीडियो में शोएब अख्तर यह भी कहते हुए दिखाई देते हैं कि भारतीय टीम पाकिस्तान से फाइनल खेलने के लायक की भी नहीं थी। भारतीय टीम नीदरलैंड और जिमवाबवे जैसी कमजोर टीम को हराकर सेमीफाइनल में पहुंची हुई । टीम है शोएब के अनुसार “भारत की क्रिकेट अपने सबसे निचले स्तर पर है जिम्बाबवे और नीदरलैंड्स को हराकर सेमीफाइनल आ गए थे। भारत पाकिस्तान से फाइनल में भिड़ने के लायक नहीं था.”

हेल्स ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 81 रनों की पारी खेली

अगर कल के मैच के बात करे तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर इंग्लैंड के सामने 168 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसे इंग्लैंड की टीम ने बिना कोई विकेट गवाएं ही 169 रनों का लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इंग्लैंड की ओर हेल्स ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 81 रनों की पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। इंग्लैंड टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाज ने जबरदस्त बैटिंग का प्रदर्शन कर यह मैच जीत लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *