विराट की बहन नहीं बाँध पायी राखी तो छलका दर्द, फोटो शेयर करके लिखा-दूरी से फर्क नहीं पड़ता,अगर दिल पास हो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत में राखी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। भाई-बहन के अटूट प्रेम के इस महापर्व पर खेल जगत से जुड़े खिलाड़ियों ने भी अपने फैंस को राखी की बधाई दी है। टीम इंडिया पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी अपने फैंस को रक्षाबंधन की बधाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी के जरिए रक्षाबंधन की बधाई दी है। इसी बीच विराट की बहन भावना कोहली ढिंगरा का उनके साथ की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी बहन का कोहली से न मिल पाने का दर्द देखा जा सकता है।

बहन ने भाई के साथ तस्वीर की शेयर

भावना कोहली ढिंगरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”जहां दिल करीब हों, वहां दूरी मायने नहीं रखती।” वहीं विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी बहन की पोस्ट शेयर की है और लिखा, ”हैप्पी राखी।”

इस राखी विराट अपनी बहन से हैं दूर

आपको बता दें कि भारत ने इस हफ्ते की शुरुआत में एशिया कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया था। विराट कोहली टीम इंडिया का हिस्सा हैं। एशिया कप टूर्नामेंट से उन्होंने नेशनल टीम टीम में वापसी की है। टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू हो रहा है। टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ करेगी। विराट अभी एशिया कप के लिए प्रैक्टिस के दौरान खूब पसीना बहा रहे हैं। यही वजह है कि वे चाहकर भी राखी पर अपनी बहन से मिल नहीं सके। विराट ने अपना इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर किया है, जिसमें वह रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *