विराट कोहली ने LIVE मैच के दौरान दिखाई गुंडा-गर्दी, बुरी तरह मरोड़ दिया शुभमन गिल का हाथ, वायरल हुआ VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

विराट कोहली ने LIVE मैच के दौरान दिखाई गुंडा-गर्दी, बुरी तरह मरोड़ दिया शुभमन गिल का हाथ – भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गिनती विश्व के सर्वश्रेष्ठ दिग्गज खिलाड़ियों में की जाती है। विराट कोहली अपने शानदार खेल तथा हैंडसमनेस की वजह से देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। वहीं विराट कोहली को आए दिन मैदान पर कोई न कोई फनी हरकत करते हुए देखा जाता है।

वहीं इन दिनों भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं

विराट कोहली और शुभमन गिल का वायरल वीडियो

दरअसल, नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए। दरअसल वायरल वीडियो विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी शुभमन गिल के पास जाते हैं और उनके कान में कुछ खाते हुए नजर आते हैं।

हालांकि इसके बाद वह मजाकिया अंदाज में शुभमन गिल का हाथ मोड़ने लगते हैं। हालांकि उनके ऐसे करते हुए उनका वीडियो कैमरे में कैद हो गया और इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और जमकर लोग इसे पसंद कर रहे हैं।

काफी शानदार फार्म में चल रहे हैं शुभमन गिल

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने निर्णायक मुकाबले में 128 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। शुभमन गिल ने अपनी पारी के दौरान 235 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौके तथा एक छक्का लगाया। वहीं शुभमन गिल का यह 2 महीनों में लगभग दूसरा शतक है।

विराट कोहली ने जड़ा अपना 75वां शतक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने काफी शानदार बल्लेबाजी करते 186 रनों की शानदार पारी खेली। विराट कोहली ने अपनी इस पारी में 364 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौके लगाए। वहीं विराट कोहली का यह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 75वां शतक है। विराट कोहली ने अपना आखरी टेस्ट शतक साल 2019 में लगाए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *