शेर की तरह दहाड़े विराट कोहली और लगाई लम्बी छलांग,सिर उठा कर किया GOD का अभिवादन ,73वां शतक जड़ने के बाद खास अंदाज में मनाया जश्न वायरल हुआ VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2023 की शुरुआत शानदार अंदाज में की है। आज यानि 10 जनवरी को टीम इंडिया साल का अपना पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेला। जिसमें सबसे बड़े हीरो विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना 73वां शतक जड़ा।

गुवाहटी में खेले गए इस मैच में मेहमान कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतने के बाद टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था। जिसे कुबूल करते हुए भारत ने विशाल 373 रन बनाए, इस दौरान सबसे बड़ा योगदान विराट का रहा। वहीं शतक के बाद उनके जश्न मनाने का अंदाज भी देखने लायक था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जकर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने श्रीलंका के खिलाफ जड़ा 73वां इंटरनेशनल शतक

पिछले साल के एशिया कप के बाद से ही विराट कोहली (Virat Kohli) एक अलग खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। इस टूर्नामेंट में उन्होंने 1024 दिनों के बाद 71वां शतक जड़ा और तब से ही उनका बल्ला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दिसंबर में बांग्लादेश दौरे पर उन्होंने सीरीज के आखिरी मुकाबले में सैंकड़ा जड़ा था और अब उसकी अगली ही पारी में यानि श्रीलंका के खिलाफ एक और शतक जड़ा। बैक टू बैक इन पारियों से साबित होता है कि समय की चुनौती से पार पाते हुए उन्होंने अपनी लय दोबारा प्राप्त कर ली है।

वहीं खुद विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए भी यह पारी बेहद खास थी। क्योंकि एक लंबे अरसे के बाद भारतीय सरजमीं पर उन्होंने 100 का आंकड़ा पार किया है। इस शतक के पूरा होते ही विराट ने अपने पुराने अंदाज में 3 फुट की छलांग लगाई और फिर हवा में मुक्के मारते हुए जोर से दहाड़े। इसके बाद उन्होंने हेलमेट उतारकर दर्शकों और अपने साथी खिलाड़ियों का अभिवादन भी स्वीकार किया। इस खास लम्हे का वीडियो खुद बीसीसीआई की ओर से भी शेयर किया गया। जो की सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

यहां देखें वीडियो – 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *