विराट कोहली ने जोफ्रा आर्चर की रफ्तार का बनाया मजाक, 150किमी की गेंद को आगे बढ़कर जड़ दिया छक्का,वीडियो वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) के बीच खेले जा रहे दिन के दूसरे मुकाबले में RCB ने MI को 8 विकेट से हरा दिया। मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले खेलते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 171 रनों का स्कोर खड़ा किया। 172 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी RCB की टीम को उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत देकर मुकाबले को एकतरफा कर दिया। विराट कोहली (Virat Kohli) (82) और फाफ डुप्लेसिस (73) ने शानदार बल्लेबाजी की। विराट कोहली (Virat Kohli) अलग ही अंदाज में दिखे और मुंबई इंडियंस के सबसे धाकड़ बॉलर जोफ्रा आर्चर को भी नहीं बख्शा। विराट कोहली (Virat Kohli) के आर्चर की गेंद पर सामने की तरफ लगाए छक्के की जमकर तारीफ हो रही है।

RCB ने बड़े ही शान से मुकाबला जीता

चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज यानि 2 अप्रैल को फाफ डुप्लेसिस की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) को 8 विकेटों से करारी शिकस्त दे दी। इसी के साथ RCB ने अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की। बता दें कि इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही समझा। पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 20 ओवर में 171 रन बनाए। 172 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी RCB की टीम को विराट कोहली(82) और फाफ डुप्लेसिस (73) ने टीम को एक आसान जीत दिला दी।

MI के नंबर वन बॉलर को भी धोया

RCB के दोनों ही सलामी बल्लेबाजों ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और बता दिया कि चिन्नास्वामी के असली किंग वहीं हैं। विराट कोहली(82) और फाफ डुप्लेसिस (73) दोनों मानो काल बनकर MI के गेंदबाजों पर टूट पड़े और चौकों-छक्कों की बरसात कर दी। मुंबई इंडियंस के खतरनाक तेज गेंदबाज जॉफ्रा आर्चर जिनपर सबकी निगाहें थी, विराट कोहली ने उनको भी आड़े हाथों लिया और उनपर भी चौके-छक्के लगाए। विराट के एक शॉट की जमकर तारीफ हो रही है जो उन्होंने आर्चर की गेंद पर लगाया था। विराट कोहली ने इस तेज गेंदबाज की एक बॉल को आगे बढ़कर सामने की तरफ छक्का लगाया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *