लंका का डंका बजा दिया…”, भारतीय गेंदबाजों ने उड़ाये लंकाई बल्लेबाजों के परखच्चे, तो फैंस ने खास अंदाज में बांधे तारीफों के पुल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 3 मैचों की रोमांचक वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला आज यानी 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. जिसके चलते श्रीलंका पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और महज़ 39.4 ओवर में 215 रनों पर ऑल आउट हो गई.

हालांकि श्रीलंकाई बल्लेबाज़ों ने पारी का शानदार अंदाज़ में आगाज़ किया था. लेकिन इसके बाद अचानक श्रीलंकाई पारी डह गई. जिसमें अनुभवी चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव का सबसे बड़ा हाथ रहा. वहीं अब सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाज़ी की फैंस जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

IND vs SL: सोशल मीडिया पर छाई टीम इंडिया की गेंदबाज़ी

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मैच का शानदार अंदाज़ में आगाज़ किया. उन्होंने भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर सुताई की. हालांकि 29 रन के स्कोर पर अविष्का फर्नांडो का पहला विकेट गिरा. उसके बाद कुसल मेंडिस ने अच्छी बल्लेबाज़ी की लेकिन 34 रन के स्कोर पर कुलदीप यादव ने उन्हें चलता किया. वहीं धनंजय डी सिल्वा को अक्षर पटेल ने पहली गेंद पर क्लीन बोल्ड किया.

इसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला थमा नहीं और श्रीलंकाई टीम का एक के बाद एक विकेट का पतन होता रहा और उनकी पारी महज़ 215 रनों पर सिमट गई. भारतीय टीम के सबसे सफल गेंदबाज़ 3 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज  रहे.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *