विराट ने आधी पिच पर खड़े होकर दिया धोखा, तो RUN-OUT होने के बाद अक्षर पटेल ने जमकर दी गालियां

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचो की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में भारत ने 1-1 की बराबरी बना रखी है। वहीं सीरीज का निर्णायक मुकाबला चैन्नई में खेला जा रहा है। इस मुकाबले को जीने के लिए दोनो टीम मैदान पर जमकर मेहनत कर रही है। भारत को इस मुकाबले को जीतने के लिए 270 रनों की दरकार है।

इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्षर पटेल का रन आउट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली की गलती का खामियाजा उन्हें अपना विकेट गवा(Axar Patel Run Out) कर चुकाना पड़ा है। वहीं यह रन आउठ इतना जबरदस्त था कि इसका अंदाजा आप खुद वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Axar Patel Run Out Video: कोहली की गलती से गिरा अक्षर का विकेट

भारतीय टीम को इस मुकाबले को जीतने के लिए बेहद ही करीब पहुंच चुकी है। केएल राहुल के आउट होने के बाद अक्षर पटेल क्रीज पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए। इस दौरान वह बल्ले से काफी अच्छा दिख रहे थे। वह लगातर सभी गेंदो को अपने बल्ले से खेल रही थी। लेकिन, इसी कड़ी में विराट कोहली की गलती की सजा ने उन्हें अपना विकेट गवा कर चुकानी पड़ रही है।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, 29वें ओवर की 5वीं गेंद पर अक्षर ने हल्के हाथ से लेग साइड की तरफ एक शॉट खेला। यह गेंद फिल्डर से काफी दूर थी। हालांकि, वहां खड़े चुस्त और फुर्तीले खिलाड़ी स्टीव स्मिथ ने एक बेहतरीन थ्रो किया जिसे विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने डाइव मारते हुए सीधा गेंद को विकेट में दे मारा और अक्षर पटेल रन आउट (Axar Patel Run Out Video) हो गए। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि अक्षर को कुछ समझ नहीं आया कि उनके साथ क्या हुआ। इसके बाद स्टार खिलाड़ी विराट कोहली उन्हें हेकड़ी दिखाते हुए नजर आए। अक्षर के रूप में टीम इंडिया को चौथा झटका लगा था।

मुश्किल में टीम इंडिया

भारतीय टीम 270 रनों का लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी। इस दौरान टीम इंडिया की हालात खस्ता होती हुई नजर आ रही है। टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर खिलाड़ी आउट होकर पवेलियन लौट चुके है। भारत ने खबर लिखे जाने तक 36 ओवरो में 6 विकेट के नुकसान पर 187 बना लिए है। इस मुकाबले और सीरीज को जीतने के लिए अभी 81 रनों की आवश्यकता है। वहीं क्रीज पर जडेजा और हार्दिक पांड्या जमे हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *