Video हाथो में नारियल पानी लेकर ,टीम इंडिया से ड्रेसिंग रूम में मिलने पहुचे M.S .DHONI ,विडियो हुआ VIRAL

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने के चलते चर्चा में बनी हुई है। अब टीम रांची में कीवी के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज खेलने के लिए उतरने वाली है। टीम और पूरा स्टाफ रांची पहुंच चुका है और यहां पर प्रैक्टिस सेशन चल रहा है। इसी बीच भारतीय खिलाड़ियों को एक बड़ा सरप्राइज मिला और टीम के अब तक के सबसे सफलतम कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी सभी का मनोबल बढ़ाने के लिए स्टेडियम पहुंचे और बातचीत करते हुए दिखाई दिए। बीसीसीआई ने इसका एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को पहले टी20 मैच से पूर्व भारतीय ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से बात की. वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने वाली भारतीय टीम इस प्रारूप में भी उस लय को कायम रखना चाहेगी. रांची के रहने वाले धोनी ने पहले टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या से बात की. उसके बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी सलाह देते दिखे. टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में धोनी को देखकर न्यूजीलैंड टीम में अभी से ही दहशत का माहौल होगा.

हार्दिक पंड्या, ईशान किशन, सूर्य कुमार यादव और शुभमन गिल सरीखे प्लेयर्स ने उनसे इस बीच बात के साथ थोड़ा बहुत हंसी-मजाक भी किया। दरअसल, यह माही की टीम के खिलाड़ियों और अन्य लोगों से यह भेंट झारखंड के रांची शहर (होम टाउन) में तब हुई, जब एक रोज बाद शुक्रवार (27 जनवरी, 2023) को टीम इंडिया का न्यूजीलैंड से पहले टी-20 मैच में सामना होगा।

BCCI ने शेयर किया MS Dhoni का वीडियो

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी अन्य खिलाड़ियों से मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या और ईशान किशन उनसे बातें कर रहे हैं और सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी अपने सीनियर को निहारते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा रांची में ट्रेनिंग के दौरान खिलाड़ियों से देखिए कौन मिलने आया है दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी।

कीवी के साथ खेली जाने वाली इस सीरीज की बात करें तो इसका पहला मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला है। पूरी टीम यहां पर पहुंच चुकी है और यहां पहुंचने के बाद हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी से खास मुलाकात की थी जिसकी तस्वीर भी उन्होंने शेयर की थी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था जल्दी आ रही है शोले 2, उन्होंने ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि दोनों तस्वीर में जय वीरू के अंदाज में नजर आ रहे थे।

रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी टीम में नहीं हैं और ऐसे में भारत का दारोमदार हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और कुलदीप यादव जैसे खिलाड़ियों पर टिका रहेगा. भारत के लिए शुभमन गिल और ईशान पारी की शुरुआत करेंगे. शुभमन गिल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. विशेषकर वनडे में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और पिछली चार पारियों में तीन शतक लगाए हैं, जिनमें 208 रन की एक पारी में शामिल है जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर है. पंजाब का यह सलामी बल्लेबाज टी20 में भी अपनी इस फॉर्म को बरकरार रखने की कोशिश

सूर्यकुमार न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन जब टी20 की बात आती है तो वह सबसे खतरनाक बल्लेबाज बन जाते हैं. वह वनडे की असफलता की भरपाई टी20 मैचों में करना चाहेंगे. भारत की बल्लेबाजी मजबूत नजर आती है लेकिन उसे गेंदबाजी विभाग पर ध्यान देने की जरूरत है. चोट से उबरकर वापसी करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया

 जानिए कब -कब है मैच

तीन मैचों की ये सीरीज 27 जनवरी से 1 फरवरी तक चलने वाली है। पहला मैच 27 जनवरी को रांची में खेला जाएगा। दूसरा मैच 29 जनवरी को लखनऊ में है और तीसरा मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद में रखा गया है। इस बार टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में T20 सीरीज खेल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *