Video ”बेकार विकेटकीपर” ईशान किशन ने फेरा युज्वेन्द्र चहल की मेहनत पर पानी ,खराब विकेटकीपिंग देख विराट -रोहित के चेहरे का उड़ा रंग

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम के बीच में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखरी मुकाबला आज 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा सैना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार 386 रन बनाए। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार शतक की पारी खेली तो वही शुभमन गिल ने भी शानदार शतक लगाया। लेकिन इस मुकाबले में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर ईशान किशन सुर्खियों में रहे। ईशान किशन बल्लेबाजी के दौरान रनआउट होने की गलती कर बैठे लेकिन जब विकेटकीपिंग करने की बारी आई तब भी वह न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज डेवोन कानवे की स्टंपिंग करने से चूक गए। ईशान किशन की इस गलती की वजह से भारतीय टीम का मुकाबला हार भी सकती थी। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है क्रिकेट फैंस इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

रोहित और विराट के चेहरे का उड़ा रंग

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड टीम खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने शानदार पहले बल्लेबाजी करते हुए 386 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड टीम भी काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रही थी न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज फिल एलन को भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आउट करके न्यूजीलैंड टीम को एक बड़ा झटका दिया। लेकिन उसके बाद दूसरे विकेट के लिए न्यूजीलैंड टीम के 100 रनों से भी ऊपर की पार्टनरशिप हो रही थी और डेवोन कानवे भारतीय टीम के लिए खतरा साबित हो रहे थे। यूज़वेंद्र चहल के ओवर में डेवोन कानवे को स्टंपिंग करने का एक बहुत बड़ा मौका ईशान किशन चूक गए यूज़वेंद्र चहल की मेहनत पर पानी दिया। दरअसल डेवोन कानवे युजवेंद्र चहल की स्विंग और टर्न खाती हुई गेंद को एक बड़ा शॉट खेलने से चूक गए और इशान किशन स्टंपिंग नहीं कर पाए। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक था।

बता दें कि न्यूजीलैंड टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेवोन कानवे में भारतीय टीम के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में काफी आक्रामक नजर आ रहे थे। उन्होंने शानदार 74 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इस पारी में उन्होंने 8 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के लगाए। लेकिन भारतीय टीम के विकेटकीपर ईशान किशन अगर उन्हें स्टंपिंग आउट कर देते तो वह 58 रनों के स्कोर पर आउट हो जाते हैं लेकिन वह एक बड़ी गलती कर बैठे। जिसका खामियाजा भारतीय टीम को हार के साथ चुकाना पड़ सकता था लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *