वीडियो: इस भारतीय खिलाड़ी ने घमंड में पार की सारी हदें, लाइव मैच में दिग्गज से जूते घिसवाता आया नजर, वीडियो सामने आने के बाद हो रही थू-थू

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला आज खेला गया था. हालांकि बारिश के चलते यह मैच पूरा तो नहीं खेला जा सका. लेकिन मुकाबला टाई रहा और इसी के साथ सीरीज भी भारतीय टीम ने 1-0 से अपने नाम कर ली. हालांकि मैच के दौरान एक भारतीय क्रिकेटर ने ऐसी हरकत की, जिसका वीडियो सामने आने के बाद हर कोई इस क्रिकेटर की आलोचना कर रहा है. यह वीडियो देखकर आपको भी गुस्सा आ सकता है.

ऐसा रहा मैच का रोमांच

अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड की टीम 19.4 ओवर में 160 रन बनाकर ढेर हो गई. भारत की तरफ से अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने चार-चार विकेट चटकाए. वहीं जब भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो 9 ओवर में 4 विकेट खोकर टीम इंडिया ने 75 रन बना लिए थे. लेकिन फिर बारिश शुरू हो गई और बंद ही नहीं हुई, जिस वजह से अंपायरों ने डकवर्थ लुईस नियम से मैच का नतीजा निकालने का फैसला किया और इस तरह मुकाबला टाई हो गया.

इस भारतीय खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत

आपको बता दें कि जब न्यूजीलैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो फील्डिंग कर रहे एक भारतीय खिलाड़ी ने कुछ ऐसा किया, जो उसे नहीं करना चाहिए था. यह भारतीय खिलाड़ी सपोर्ट स्टाफ के सदस्य से लाइव मैच के दौरान अपना जूता घिसवाते हुए नजर आया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके सामने आने के बाद इस खिलाड़ी की काफी आलोचना हो रही है.

दरअसल भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का मैच के दौरान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे होते हैं और इसी दौरान वह अपने टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य से जूता घिसवाने लगते हैं. श्रेयस अय्यर की शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो गई और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

वैसे श्रेयस अय्यर ने ऐसा इस वजह से किया था, क्योंकि उन्हें फील्डिंग के दौरान फिसलन हो रही थी. इसी वजह से उन्होंने अपना जूता घिसवाया और फिर फील्डिंग करने चले गए. हालांकि फैंस का कहना है कि श्रेयस अय्यर को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *