VIDEO : “बांग्लादेश के खिलाड़ियो शर्म करो”विराट को बांग्लादेशी खिलाड़ी ने दी गाली,कोहली हुए आगबबूला,वीडियो में देखिये तगड़ा ड्रामा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच अपने सबसे रोमांचक मोड़ पर है।चौथी पारी में बांग्लादेश ने भारतीय टीम को 145 रनों का लक्ष्य दिया था। सभी ने सोचा था कि भारतीय टीम बड़ी ही आसानी से इसे हासिल कर लेंगी। लेकिन देखते ही देखते भारतीय टीम के 3 सबसे बड़े बल्लेबाज महज 29 रनों पर ही पवेलियन लौट गए थे।जिसके बाद विराट कोहली मैदान में थे जो भारत की आखिरी उम्मीद बनकर टिके हुए थे।

बता दें 20 वां ओवर लेकर आए मेहंदी हसन मीराज की गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने डिफेंस किया लेकिन वह गेंद सीधा शॉर्ट लेग पर खड़े मोमिनुल हक के हाथों में चली गई। विराट कोहली महज 1 रन बनाकर आउट हो गए। विराट के विकेट पर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने विराट कोहली को गंदे इशारे कर बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी।विराट नाराज तब हुए जब नुरुल हसन ने विराट कोहली के विकेट पर जश्न मनाते हुए उन्हें अपशब्द कह दिया।

यह विराट कोहली को भी बर्दाश्त नहीं हुआ।वह गुस्से से लाल पीले हो गए। विराट कोहली का यह रूप देखकर हर कोई हैरान रह गया था क्योंकि उनका गुस्सा सातवें आसमान पर था।यहां तक कि मामला इस हद तक बढ गया था कि अंपायर को विराट को संभालने आना पड़ा।बाद में बांग्लादेश के कप्तान साकिब अल हसन खुद विराट कोहली से माफी मांगने उनके पास आए थे , लेकिन कोहली का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *