2 गेंदबाजों पर 6 छक्कों का हाहाकारी VIDEO, आंद्रे रसेल बोले- सब भगवान की माया

viral

वर्ल्ड क्रिकेट के तूफानी बल्लेबाजों में आंद्रे रसेल का नाम टॉप की लिस्ट में है. ऐसा क्यों तो इसका जवाब आपको दुनिया भर के गेंदबाज बड़ी सफाई से दे सकते हैं. वेस्ट इंडीज क्रिकेट को अपने इस खिलाड़ी की भले ही कद्र ना हो. लेकिन, ये सच है कि गेंदबाजों को मसलने में रसेल का कोई तोड़ नहीं. फिर फॉर्मेट चाहे जो भी हो, दुनिया का कोना बदला ही क्यों ना हो और लीग भी चाहे अपने घर वाली CPL हो या फिर पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड से होते हुए भारत में खेली जाने वाली IPL. हर जगह रसेल के बल्ले का जोर दिखा है. हाल ही में उन्होंने 2 गेंदबाजों पर 6 छक्के लगाए, जिसे लेकर अब वो कह रहे हैं कि सब भगवान की माया है.

अब सवाल है कि आंद्रे रसेल ने 6 छक्के 2 गेंदबाजों पर लगाए कब और कहां? तो इसका जवाब है हाल ही खत्म हुआ क्रिकेट का नया टूर्नामेंट और सबसे नया अवतार The 6ixty. रसेल ने ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए पर इस दौरान गेंदबाज 2 रहे.

आंद्रे रसेल ने लगातार जमाए 6 छक्कों का वीडियो किया शेयर

आंद्रे रसेल ने 2 गेंदबाजों पर लगाए 6 छक्के का वीडियो अब खुद ही शेयर किया है. साथ ही उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि सब भगवान की मर्जी है उनकी माया है. मतलब उन्होंने क्रीज पर खड़े होकर जो किया वो सब उनसे भगवान ने कराया.

2 गेंदबाज, 6 छक्के और आंद्र रसेल का खेल

ये 6 छक्के उन्होंने 2 गेंदबाजों के खिलाफ कैसे लगाए, अब जरा वो जान और समझ लीजिए? रसेल ने छक्के जमाने की शुरुआत 7वें ओवर में की. गेंदबाज थे डॉमनिक ड्रेक्स, जिनके ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने पहला छक्का जड़ा. इसके बाद चौथी, 5वीं और छठी गेंद को भी आसमान में लहराते 6 रनों की यात्रा पर भेजा.

अब ड्रेक्स का ओवर खत्म हो गया. लगा कि इसी के साथ रसेल भी शांत पड़ जाएंगे. लेकिन, गेंदबाज बदला पर रसेल का मिजाज नहीं. उन्होंने गेंदबाजी करने आए जॉन-रस जग्गेसर के खिलाफ भी हमला जारी रखा और उनकी पहली दो गेंदों पर 2 गगनचुंबी छक्के मारे और इसी के साथ लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के 2 गेंदबाजों पर जड़ दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *