video धोनी की रह पर चले मोहम्मद शमी, क्रिकेट छोड़ करने लगे खेती, चलाया ट्रैक्टर और रोपा खेत- वीडियो वायरल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इन दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जहां सीरीज के पहले दो मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले को 132 रनों से तथा दूसरे को छह विकेट से अपने नाम किया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना लिया है। इस सीरीज में भारत की ओर से सभी खिलाड़ियों ने लगभग काफी शानदार प्रदर्शन किया है,

उनमें एक खिलाड़ी मोहम्मद शमी भी है जिन्होंने सीरीज के पहले दो मुकाबलों में 7 विकेट अपने नाम किए। वही इन दिनों मोहम्मद शमी का एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों को पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की याद आएगी आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अपने खेतों में ट्रैक्टर चलाते नजर आय मोहम्मद शमी

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 17 फरवरी को दिल्ली के स्टेडियम में खेला गया जिसे भारतीय टीम ने केवल 3 दिनों में ही 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। हालांकि इसके बाद इस सीरीज का तीसरा मुकाबला 1 मार्च को इंदौर के स्टेडियम में खेला जाना है।

हालांकि इन दोनों मुकाबलों के बीच में काफी ज्यादा गैफ होने की वजह से लगभग सभी भारतीय खिलाड़ी अपने-अपने घर रवाना हो गए जिसमें एक नाम तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की भी है। जो कि अपने घर लौट के ही अपने खेतों में ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आए।

लोगों को आई महेंद्र सिंह धोनी की याद

हालांकि इसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को देख लोगों को कैप्टन को लाने की महेंद्र सिंह धोनी की याद आएगी क्योंकि कुछ समय पहले ही पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किए थे जिसमें वह ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे थे। जिसके बाद उनके इस वीडियो को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया था। और 3 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *