Video बीच मैच हुआ पाकिस्तान जैसा हाल, पहले ईशान ने बुलाया फिर किया मना, एक ही क्रीज पर पहुंचे ईशान-कोहली, देखें वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों कि वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान कब तक टॉम लैथम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किय। जिसके बाद भारतीय टीम कि पारी कि शुरुवात करने के कप्तान रोहित शर्मा को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने टीम को शानदार शुरूआत दिलाते हुए अपना-अपना शतक जड़ दिया।

इन दोनों खिलाड़ियों के शानदार शतकीय पारियों कि बदौलत भारतीय टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट के नुक़सान पर 385 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। वहीं इस मैच में भारतीय टीम कि ओर से एक ऐसी घटना घटी जिसे देख कर आप सभी अपने आप को यह कहने से रोक नहीं पाएंगे कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों में अभी भी तालमेल कि कमी है।

रोहित शर्मा और शुभमन गिल की शानदार शतकीय पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने काफी विस्फोटक शुरुआत दिलाई। इन दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय टीम के पहले विकेट के लिए कुल 212 रन जोड़े। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने 101 और शुभमन गिल ने 112 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली और ईशान किशन ने भी आते ही चौके और छक्के लगाने शुरू कर दिया, परंतु इसी बीच इन दोनों बल्लेबाजों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर कोई आश्चर्य चकित हो गया।

ईशान किशन और विराट कोहली के बीच हुआ कन्फ्यूजन

दरअसल, भारतीय पारी के 35 ओवर में स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज ईशान किशन ने इस ओवर की तीसरी गेंद को हल्के से प्लेस करके रन लेने के लिए दौड़ पड़े। जिसे देख दूसरी ओर नॉन स्ट्राइकर पर खड़े विराट कोहली भी रन लेने के लिए दौड़ पड़े। लेकिन गेंद वहीं पर मौजूद फिल्डर के पास चली गई। इसके बाद वहां पर खड़े फिल्डर तुरंत गेंद उठाकर नान स्ट्राइकर पर थ्रो कर दी जिससे ईशान किशन को अपना विकेट गंवाया पड़ा।

भारत प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड प्लेइंग इलेवन

फिन एलेन, डेवोन कॉन्वे, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम लैथम (कप्तान/विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिशेल सेटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, जैकब डफी, ब्लेयर टिकनर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *