video : “गधे को घोड़े पर बैठा के रखा है”- ऋषभ पंत के प्रदर्शन ने पूरे मूड का किया कचुंबर, फैंस ने जमकर उड़ाई धज्जियां

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

ऋषभ पंतः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 के बाद भारतीय टीम (INDIAN TEAM)  सीधा न्यूजीलैंड दौरे (NEW ZEALAND) में पहुंची थी। जहां भारत ने 3 मैचों की टी20 व वनडे सीरीज खेली। यह दौरा बारिश की भेंट चढ़ा हैं। भारत ने 1-0 से टी20 और न्यूजीलैंड ने भी 1-0 से वनडे सीरीज अपने नाम की हैं। पूरे दौरे में दोनों टीमों के बीच केवल एक ही मैच हो पाया।

आज वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जा रहा था जो बारिश के चलते रद्द हो गया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 219 रन लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की पारी के दौरान बारिश गिर गई और फिर मैच रद्द ही करना पड़ा। अगर आज का मैच पूरा खेला जाता तो भारत की गजब बेज्जती होती।

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत बुरी तरह पिट गई। ऋषभ पंत (RISHABH PANT) तो टीम के लिए सिरदर्द बने हुए आज भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए जिसके बाद ऋषभ पंत जमकर ट्रोल होते हुए नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत पर फैंस ने फोड़ा बम

भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत जो न्यूजीलैंड दौरे में उपकप्तान की भूमिका निभा रहे थे लेकिन वह उपकप्तान होने के नाते कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं। दौरे में मिले मौकों को पानी की तरह बहाते हुए ऋषभ नजर आए हैं। उनके चलते संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों का करियर टीम से बाहर रहकर खराब कर रहे हैं।

आज तीसरे वनडे मैच में जब भारतीय टीम की स्थिति खराब थी तब भी ऋषभ कुछ नहीं कर पाए। आज 16 गेंदों में ऋषभ 10 रन बनाकर आऊट हो गए। जिसके बाद ऋषभ के प्रदर्शन पर फैंस ने सोशल मीडिया में भूचाल ला दिया हैं। फैंस ऋषभ पंत को टीम से बाहर फेंकने की मांग करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *