Video “अपनी भाभी कैसी हो… सारा भाभी जैसी हो”, फेंस ने LIVE मैच में शुभमन के लिए मजे, विराट ने गिल को चिढ़ाते हुए लगाए ठुमके

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभ्मन गिल इन दिनों सुर्खियों में है। वह अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले कुछ समय में पेंशनर उनका नाम कभी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर तो कभी बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान के साथ जोड़ दिया था। इसी बीच 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में सुमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली जिसमें उसने सारी हद पार कर दी। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मौजूद दर्शकों ने लाइव मैच में होने सारा सारा कहकर चिढ़ाने लगे वही फैंस ने सारा के नारे सुनाने के बाद विराट कोहली का भी अनोखा रिएक्शन देखने को मिला।

लाइव मैच में दर्शकों ने शुभ्मन गिल को सारा के नाम से चढ़ाया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला होलकर स्टेडियम में खेला गया। जहां शुभ्मन गिल ने भारतीय टीम के लिए शानदार विनिंग पारी खेली और इस फील्डिंग के दौरान गिल के फैंस उन्हें छेड़ते  हुए दिखाई दिए। हालांकि हुआ कुछ ऐसा था जब शुभ्मन गिल बाउंड्री के पास खड़े होकर फील्डिंग कर रहे थे। तब फैंस जोर-जोर से सारा का नाम लेकर नारे लगा रहे थे।

“हमारी भाभी कैसी हो, सारा भाभी जैसी हो”

इतना ही नहीं फैंस के मुंह से यह भी कहते सुना गया कि हमारी भाभी कैसी हो इसके जवाब में प्रशंसकों ने कहा कि सारा भाभी जैसी हो” शुभ्मन गिल फैंस को नजरअंदाज करते हुए दिखाई दिए, तो भारतीय टीम के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली उनकी इस बात पर रिएक्शन देते हुए दिखाई दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

शुभ्मन गिल ने खेली शतकीय पारी

इस मुकाबले में सुमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली।शुभ्मन गिल पिछले कुछ समय से अपनी बल्लेबाजी से कहर बरपा रहे हैं भारत के लिए खेले गए। पिछले मुकाबले में उन्होंने दोहरा शतक लगाया था वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ उन्होंने ढेरों रन बना लिए हैं। इसके अलावा शुभ्मन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए सीरीज में भी उन्होंने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। इसी के साथ शुभ्मन गिल बतौर ओपनर सबसे तेज हजार रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। शुभ्मन गिल ने 17 पारियों में यह मुकाम हासिल किया है। इस मामले में उन्होंने सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जिन्होंने 20 पारियों में यह कारनामा किया था। इसी के साथ आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि न्यूजीलैंड के साथ ही हुए पहले मुकाबले में शुभ्मन गिल ने दोहरा शतक जड़ के वनडे में सबसे तेज हजार रन बनाने वाले खिलाड़ी बन चुके थे।

शुभ्मन गिल के नाम दर्ज हुआ यह बड़ा रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल शानदार लाइन में दिखाई दिए। उन्होंने इस सीरीज में सभी मुकाबलों में टीम में शानदार शुरुआत दिलाई जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी तुलना विराट कोहली से कि मैं ही कुछ फैंस ने उन्हें आने वाले समय का विराट कोहली भी बताया। इसी के साथ उन्होंने 360 रन बना लिए हैं। वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में बाबर आजम की बराबरी कर ली है अगर शुभ्मन गिल एक और रन बना लेते तो वह बाबर के इस रिकॉर्ड को भी तोड़ देते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *