video : आउट होने के बाद गुस्सा होकर ड्रेसिंग रूम में बैठे थे विराट कोहली, तभी अनुष्का ने भेज दिया चोला भटूरा, देख खुशी से झुमने लगे.. वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

काफी लम्बे समय के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली शनिवार को अपने घरेलु क्रिकेट ग्राउंड पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बैटिंग करने के लिए उतरे। इस मैच में विराट कोहली इंडियन टीम की तरफ से बैटिंग करने के लिए नंबर 4 पर उतरे, लेकिन वह अपनी टीम के लिए केवल 44 रन ही बना पाए। विराट कोहली के आउट होने के बाद काफी ज्यादा विवाद भी हुआ। लेकिन उसके बाद ड्रेसिंग रूम में कुछ ऐसा देखा गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुरखियां बटोर रहा है।

विराट कोहली के लिए आया उपहार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में विराट से पुजारा के बाहर हो जाने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए गए थे। हम आपको बता दें की जब विराट कोहली बैटिंग करने के लिए आए थे तब भारतीय टीम काफी ज्यादा मुश्किल परिस्थति में थी। उस परिस्थति से विराट ने अपनी टीम को निकालने की कोशिश भी की लेकिन वह केवल 44 रन बनाकर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

कोहली के आउट होने के बाद काफी ज्यादा विवाद हुआ था। मैच में देखा गया था कि वह ड्रेसिंग रूम में जाने के बाद भी टीम के कोच राहुल द्रविड़ से इस बारे में चर्चा कर रहे हैं। इस समय विराट कोहली काफी ज्यादा गुस्से में दिख रहे थे लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वे खुशी से झूम उठे। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही विराट का खाना उनके पास आया वह जोर से ताली बजाने लगे। विराट कोहली द्वारा दिया गया यह प्रतिक्रिया पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। और लॉग इज वीडियो के नीचे तरह-तरह के कमेंट दे रहे हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने तो यह लिखा है कि, ‘विराट कोहली ने दिल्ली के मशहूर छोले भटूरे मांगवाए हैं। जिसके कारण वह अचानक से खुश हो गए।’ वही दूसरे यूजर ने या लिखा की, ‘विराट कोहली को काफी ज्यादा जरूरत से भूख लगी थी जिसके कारण अब वे दबाकर खाना खाने वाले हैं’, कुछ इसी प्रकार के रिएक्शन वीडियो कमेंट बॉक्स में भरे पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *