video “फाफ से ट्रेनिंग ले ले भाई”, 56 गेंदों में 84 रन बनाकर सोशल मीडिया पर छाए डुप्लेसिस, तो धीमी बल्लेबाजी पर उड़ा विराट का मजाक

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज़ विराट कोहली और फ़ाफ़ डु प्लेसिस धमाकेदार बल्लेबाज़ी करते हुए नजर आए। दोनों खिलाड़ियों ने विस्फोटक बल्लेबाज़ी कर पंजाब किंग्स के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की। साथ ही दोनों के बीच शतकीय साझेदारी भी हुई। जिसके बदौलत टीम आरसीबी ने पीबीकेएस को 175 रन का टारगेट दिया। इसके बावज़ूद जहां फ़ाफ़ की फैंस वाहवाही करते नजर आए तो विराट को ट्रोल किया गया।

फ़ाफ़ डु प्लेसिस ने खेली तूफ़ानी पारी, तो ट्रोल हुए विराट

मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला खेला गया। जहां आरसीबी ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 4 विकेट पर 175 रन का टारगेट सेट किया। इसमें अहम योगदान विराट कोहली और फ़ाफ़ डु प्लेसिस का रहा। इन दोनों शतकीय साझेदारी कर खूब रन बटोरे।

बैंगलोर की सलामी जोड़ी के बीच पहले विकेट के लिए 137 रन की पार्टनरशिप हुई। जिसमें 59 रन का योगदान कोहली का रहा और 71 फ़ाफ़ ने बनाए। हालांकि, अर्धशतक जड़ने के बाद भी विराट को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। दरअसल, उन्होंने 125 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी कर 47 गेंदों में अपनी पारी खेली। ऐसे में उनकी धीमी पारी देख दर्शक खुश नहीं हुए और उनको ट्रोल करते दिखे। जबकि 84 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलने के बाद फ़ाफ़ डु प्लेसिस की जमकर वाहवाही हुई।

फ़ाफ़ की हुई तारीफ़ तो कोहली को किया ट्रोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *