155 KMPH से भी ऊपर फेंकता है गेंद, प्रैक्टिस में ही कप्तान के छुड़ा दिए पसीने ,RCB को मिला उमरान को फेल करने वाला गेंदबाज

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के शुरू होने में कुछ ही घंटे बचे हैं। गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 31 मार्च को टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेला जाएगा। जहां गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगी। वहीं, आईपीएल का नया सीजन शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को तगड़ा झटका लगा था। टीम के खिलाड़ी चोटिल होने के कारण आईपीएल के 16वें सीजन से बाहर हो चुके हैं। लेकिन इसी बीच अब टीम के लिए अच्छी खबर सामने आई है। क्योंकि आरसीबी को एक ऐसा गेंदबाज मिल गया है, जो पूरे सीजन अपनी रफ़्तारभरी गेंदों से विपक्षी टीम के लिए काल साबित हो सकता है।

RCB को मिला 150 kmph की रफ़्तार से गेंदबाज़ी करने वाला गेंदबाज़

दरअसलरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 2 अप्रैल को आईपीएल 2023 का अपना पहला मुक़ाबला खेलना है। इस मैच में टीम का सामना पांच बार आईपीएल का ख़िताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस से होगा। ऐसे में टीम इस मुक़ाबले की तैयारियों में जुट गई है। 30 मार्च को खिलाड़ियों ने नेट्स प्रैक्टिस में खूब पसीना बहाया। इसी बीच टीम को ऐसा तेज़ गेंदबाज़ मिला जो अपनी रफ़्तारभरी गेंदों से विपक्षी टीम के लिए काल बन सकता है। इस पेसर की बॉलिंग देख विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे धाकड़ बल्लेबाज़ भी दंग रह गए। हमबात कर रहे हैं जम्मू कश्मीर से आने वाले अविनाश सिंह की। जिसको गेंदबाज़ी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

RCB के बॉलिंग लाइनअप को देगा मजबूती

गौरतलब यह है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। यह वीडियो आरसीबी की नेट्स प्रैक्टिस के दौरान का है। इसी बीच अविनाश सिंह भी गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने नेट्स पर दिग्गज खिलाड़ियों के सामने अपनी तेज़ गेंदबाज़ी का जौहर पूरी दुनिया को दिखाया। उन्होंने अपनी बॉलिंग से ये साबित किया कि वह लंबे समय तक 150 की रफ्तार से गेंद फेंकने का दमखम रखते हैं। उनकी गेंदबाजी को देखने के बाद उनकी तुलना जम्मू-कश्मीर से आने वाले उमरान मलिक से की जा रही है। जिन्होंने आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर नेशनल टीम इंडियन में एंट्री की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *