नामीबिया का य़ह बल्लेबाज लडा आखिरी सांस तक, लेकिन इस भारतीय बल्लेबाज ने छीन ली जबडे से जीत, मासूम बच्चे ने लूटी महफिल।

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

बता दें कि आईसीसी टी20 विश्वकप का आरंभ हो चूका है। लेकिन इन दिनों क्वालिफायर के मैच खेले जा रहे है। ऐसे में एक मैच नीदरलैंड और नामीबिया के बीच खेला गया। जहां नीदरलैंड ने नामीबिया को 5 विकेट से हरा दिया।

बता दें कि नीदरलैंड की टीम ने तीन गेंद पहले ही 122 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके साथ ही नीदरलैंड ने सुपर-12 में जाने की उम्मीदों को अब भी बरकरार रखा है।

आप को जानकारी के लिए बता दें कि नामीबिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए। जिसके जवाब में नीदरलैंड की टीम ने तीन गेंद रहते ही 122 रनों का लक्ष्य अपने नाम कर लिया। नामीबिया ने इससे पहले अपने क्वालिफायर मैच में श्रीलंका को हराकर सभी को चौंका दिया था।

वहीं दूसरी और नीदरलैंड्स ने अपने पहले मैच के रोमांचक मुकाबले में यूएई को पटखनी दी थी। नामीबिया के सामने मुकाबले में एक समय नीदरलैंड की जीत पक्की लग रही थई। लेकिन नामीबिया ने कम स्कोर के बावजूद मैच में पूरी जान जान लगा दी। जिससे नीदरलैंड को जीत के लिए कडी महेनत करनी पडी।

नीदरलैंड 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 92 पर एक विकेट के नुकसान पर काफी मजबूत स्थिति में था। लेकिन इसके बाद नामीबिया के गेंदबाजों ने एक के बाद एक करके 4 विकेट निकालकर नीदरलैंड को बिल्कुल बैकफूट पर ला दिया।

वहीं बास डे लीड ने नाबाद 30 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। वहीं भारत के मूल विक्रमजीतसिंह ने ताबडतोड 39 रन बनाए। नीदरलैंड की और से मैक्स ने सर्वाधिर 35 रन का योगदान दिया।

वहीं नामीबिया की और से फ्रायलिंक ने शानदार 48 गेंदो में 43 रनों की पारी खेली। उन्होंने श्रीलंका के सामने भी शानदार बल्लेबाजी की थी। मिचेल वान लिंगेन ने 19 गेंदो में 20 रन बनाए और कप्तान गेरहार्ड इरासमस ने 16 रनों की पारी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *