हैट्रिक लेते ही इस कीवी गेंदबाज को आया घमंड, सूर्या के बारे में कह दी ओछी बात

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया दूसरा T20 मैच बेहद रोमांचक रहा है। यह मुकाबला भारत ने 65 रनों से जीता, मुकाबले की खास बात यह रही सूर्यकुमार यादव द्वारा शतक जमाना और न्यूजीलैंड के गेंदबाज पीयूष जी द्वारा हैट्रिक लेना। लेकिन फिर भी हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज टिम साउदी ने भारत के स्टार बल्लेबाज सूरत वार यादव के बारे में एक ऐसी बात कह दी है जिसका हम कभी सोच नहीं सकते हैं। आइए हम इस आर्टिकल में चर्चा करते हैं कि उन्होंने यह क्या बात कही है।

जैसा कि आपको भारत-न्यूजीलैंड दूसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने 111 रनों की नाबाद पारी खेली, उन्होंने मैदान के चारों तरफ रन बटोरे। लेकिन फिर भी न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टीम साउदी की नजर में सूर्यकुमार यादव को और साबित करने की जरूरत है।

दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड तरफ से हैट्रिक लेने वाले गेंदबाज टीम साउथी ने मैच खत्म होने के बाद सूर्यकुमार यादव के बारे में कहा कि, “भारत के पास कई महान टी20 खिलाड़ी रहे हैं सूर्या के लिए बीते 12 महीने शानदार रहे हैं और यह लगातार दमदार पारी खेलने में सफल रहे, लेकिन उन्हें फिर से एक बार अपने आप को साबित करने की जरूरत है कि वह एक अच्छे बल्लेबाजी के काबिल है।”

जैसा कि आपको मालूम है दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने हार्दिक पांड्या दीपक कुंडा और वाशिंगटन सुंदर का लगातार विकेट लेकर हैट्रिक पूरा किया था।

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज 106 मैचों में 132 विकेट लेने वाले गेंदबाज टीम साउथी ने सूर्यकुमार यादव के बारे में भारत संगत बातें करते हुए बताया। उनके अनुसार अभी सूर्यकुमार यादव की शुरुआती T20 में हुई है उन्हें और अधिक निखारने की जरूरत है।

जैसा कि आपको मालूम हो कि सूर्यकुमार यादव टी-20 के एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं उनकी T20 नंबर वन रैंकिंग है और वह इस साल के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों में भी टॉप पोजीशन में दूसरे नंबर पर में है। ऐसे में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज द्वारा उनके कुछ साबित करना एक खास बात हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *