हार्दिक पांड्या के इस काले राज को आखिर साथी खिलाड़ी ने कर ही दिया उजागर, रोते हुए बोला- उसकी वजह से मेरा करियर……

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

T20 वर्ल्ड कप 10 दिन पहले ही खत्म हो गया था. लेकिन कुछ खिलाड़ी अभी भी इस वर्ल्डकप को भुला नहीं पाए हैं. ऐसा ही एक भारतीय खिलाड़ी भी है, जो T20 वर्ल्ड कप को अभी तक नहीं भूला है. इस भारतीय खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई थी. अब इस खिलाड़ी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उसका करियर बर्बाद होने के पीछे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का साथ रहा है. इस खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या के सारे राज खुल कर रख दिए और अपना करियर बर्बाद होने के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

इस खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या पर लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने जब अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी और वह इस वजह से टीम से बाहर थे तो उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को ऑलराउंडर के रूप में शामिल किया गया था. आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में उन्होंने शानदार खेल दिखाया था, जिस वजह से वह टीम इंडिया में जगह बनाने में सफल हुए और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन भी किया. लेकिन जब हार्दिक पांड्या की टीम में वापसी हुई तो उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और फिर उनके लिए टीम इंडिया में जगह बनाना लगभग नामुमकिन हो गया है. अब वह भारतीय टीम में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

रोते हुए दिया बड़ा बयान

वेंकटेश अय्यर को हार्दिक पांड्या के वापसी करने के बाद T20 वर्ल्ड कप टीम में भी जगह नहीं दी गई. इसको लेकर अब उन्होंने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कौन ऐसा होगा जो लंबे समय तक भारतीय टीम के साथ नहीं रहना चाहता. मैं भी चाहता था. लेकिन जिस तरह से हार्दिक भाई ने वापसी की, मैं समझ गया था कि अब मेरा नंबर आना मुश्किल है. हर टीम विश्व कप के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम चुनना चाहती है.

मैं चाहता था कि मैं भी उस टीम का हिस्सा बनूं. लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकता. यह सब मेरे हाथ में नहीं था. अब मैं मौका मिलने का इंतजार कर रहा हूं और मुझे मौका मिलेगा तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर अपनी जगह पक्की करना चाहूंगा. यानी वेंकटेश अय्यर ने साफ-साफ शब्दों में अपना करियर बर्बाद होने के पीछे हार्दिक पांड्या को दोषी ठहराया, क्योंकि हार्दिक की वजह से ही उन्हें टीम इंडिया में मौके नहीं मिल पा रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *