CSK के इस खिलाड़ी ने पंजाब में 18 करोड़ की लगाई सेंध, 3 मैच में बनाए सिर्फ 49 रन, डूब गए प्रीति जिंटा के पैसे

sports क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला रविवार को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला गया. पंजाब का बल्लेबाज़ी क्रम इस मैच में संघर्ष करते नज़र आया और नतीजा मेज़बान टीम के हक में गया. कप्तान शिखर धवन ने कप्तानी पारी खेलते हुए 99 बनाए और पंजाब की लाज बचा ली. वहीं प्रिति ज़िंटा (Preity Zinta) की टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो हर मैच में उन्हें धोखा दे रहा है. इस खिलाड़ी को अपने स्क्वाड का हिस्सा बनाने के लिए पंजाब किंग्स ने एड़ी-चोटी का ज़ोर लगा दिया था इसके बावजूद भी यह खिलाड़ी अपना दमदार प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहा है.

सैम करन का फ्लॉप प्रदर्शन जारी

दरअसल इस मैच में पंजाब (Punjab Kings) के बल्लेबाज़ एक के बाद एक पवेलियन की राह लौटते गए. लेकिन कप्तान शिखर धवन एक तरफ मज़बूती के साथ खड़े रहे. शिखर धवन का साथ देने आए प्रभसिमरन सिंह बिना खाता खोले डग आउट लौट गए. इसके बाद उम्मीद की जा रही थी की इस सीज़न आईपीएल में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) अपने बल्ले का रंग दिखाएगें. लेकिन उन्होंने ने भी निराश किया और 15 गेंद में 22 रन की छोटी पारी खेलकर मयंक मार्कंडेय का शिकार हो गए.

प्रिती ज़िंटा को लग रहा है चूना

सैम करन जिस प्रकार की बल्लेबाज़ी के लिए जाने जाते है वैसा रूप अभी तक कोई भी मैच में देखने को नहीं मिला है. प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta)  ने उन्हें 18.50 करोड़ की सबसे अधिक कीमत में खरीदा था. लेकिन वह अपने प्रदर्शन से प्रिति ज़िंटा को निराश कर रहे हैं. बहरहाल पंजाब किंग्स के फैंस उनकी फॉर्म में लौटने की आस लगा रहे हैं. सैम करन पंजाब किंग्स से पहले सीएसके का हिस्सा थे. लेकिन सीएसके ने उन्हें खरीदने में कोई भी दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. इस सीज़न सैम करन गेंदबाज़ी में भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है.

शिखर ने बचाई Punjab Kings की इज्ज़त

जहां एक तरफ 18.50 करोड़ में बिकने वाले सैम करन (Sam Curran) इस सीज़न पंजाब (Punjab Kings) की नैया डूबा रहे हैं तो वही दूसरी ओर केवल 8.25 करोड़ में बिकने वाले शिखर धवन अपने बैट से कोहराम बरपा रहे हैं. शिखर ने तीन मैच में अबतक कुल 225 रन बना चुके हैं. रविवार को खेले गए मुकाबले में शिखर धवन ने 99 रन की नाबाद पारी खेली. इस पारी में 12 चौके और 5 छक्के शामिल हैं. शिखर की बेहतरीन पारी की बदौलत पंजाब किंग्स ने 145 रन का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया. हालांकि मैच को हैदराबाद ने 8 विकेट से जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *