केवल पैसों के लिए खेलते हैं ये भारतीय क्रिकेटर, IPL में तो मचाते हैं धमाल लेकिन T20I में भारत के लिए हो जाते हैं फ्लॉप

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आजकल क्रिकेटरों को आईपीएल खेलने में ज्यादा दिलचस्पी रहने लगी है, क्योंकि इस लीग में खेलने पर खिलाड़ियों को नाम ही नहीं मिलता, बल्कि दौलत-शोहरत भी खूब मिलती है. इस टूर्नामेंट की बदौलत कई खिलाड़ी रातों-रात स्टार बने हैं. हालांकि अब ऐसा देखने को मिलता है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी जब भारतीय टीम के लिए T20 इंटरनेशनल में खेलने उतरते हैं तो फ्लॉप हो जाते हैं. इनको देख कर फैंस तो यही कहते हैं कि ये खिलाड़ी बस पैसों के लिए ही खेलते हैं.

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, जो आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. लेकिन जब भी उन्हें भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय टी20 में खेलने का मौका मिलता है, वह बल्ले से फ्लॉप हो जाते हैं. ऋषभ पंत 58 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैचों में केवल 934 रन बना पाए हैं. लेकिन आईपीएल की बात करें तो 98 मैचों में उन्होंने 2838 रन बना लिए हैं.

केएल राहुल

केएल राहुल भारतीय टीम के उपकप्तान हैं. आईपीएल 2022 में तो केएल राहुल ने बल्ले से खूब धमाल मचाया और 400 से ज्यादा रन बनाए. लेकिन पिछले कुछ समय में उन्होंने जितने भी अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं, वह फ्लॉप रहे हैं. एशिया कप में ही देख लीजिए, उनकी वजह से भारतीय टीम को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा.

आवेश खान

आवेश खान आईपीएल के हीरो रहते हैं. लेकिन जब अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट में भारत के लिए प्रदर्शन करने की बात आती है तो वह फ्लॉप हो जाते हैं. आईपीएल में उन्होंने 38 मैचों में 43 विकेट चटकाए हैं. वहीं टीम इंडिया के लिए 15 मैचों में 13 विकेट ले पाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *