दूसरे T20 में भारत के लिए विलेन बने ये 3 खिलाड़ी आज होंगे प्लेइंग XI से बाहर, कप्तान हार्दिक पांड्या नहीं करेंगे रहम, देखें संभावित टीम

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से राजकोट में खेला जाएगा. तीन मैचों की टी20 सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबर है, ऐसे में जो भी टीम आज राजकोट में तीसरा टी20 मैच जीत लेगी तो सीरीज पर उसी का कब्जा होगा. हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में अपने ही घर में श्रीलंका से टी20 सीरीज की हार का दाग नहीं लगवाना चाहते.

ऐसे में वह आज हर हाल में जीत दर्ज करने के लिए 3 फ्लॉप खिलाड़ियों को ड्रॉप करेंगे. तीसरे टी20 मैच के लिए कप्तान हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में 3 बड़े बदलाव कर सकते हैं. आइए एक नजर डालते हैं कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में कौन से 3 बड़े बदलाव करेंगे.

तीसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या करेंगे ये 3 बड़े बदलाव

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से सबसे पहले ईशान किशन को बाहर करेंगे. बीती 10 पारियों में उनका औसत और स्ट्राइक रेट काफी खराब रहा है. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे टी20 मैच में ईशान किशन को ड्रॉप कर ऋतुराज गायकवाड़ को मौका देंगे.

हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में दूसरा बड़ा बदलाव करते हुए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को बाहर का रास्ता दिखाएंगे, जिन्होंने दूसरे टी20 मैच में घटिया गेंदबाजी करते हुए 2 ओवरों में 37 रन लुटा दिए थे. अर्शदीप सिंह को बाहर कर तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को मौका देंगे. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को बाहर कर देंगे और उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका देंगे. युजवेंद्र चहल ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 ओवरों की गेंदबाजी में सिर्फ 1 विकेट की कीमत पर 30 रन लुटा दिए.

ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऋतुराज गायकवाड़ के साथ विस्फोटक ओपनर गिल टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने उतरेंगे. नंबर 3 पर राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 4 पर स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मौका मिलेगा. वहीं, नंबर 5 पर कप्तान हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे. नंबर 6 पर दीपक हुड्डा बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे.

नंबर 7 पर ऑलराउंडर अक्षर पटेल की जगह पक्की है. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में मुकेश कुमार, उमरान मलिक और शिवम मावी को बतौर तेज गेंदबाज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी. एकमात्र स्पिन गेंदबाज के रूप में कप्तान हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में वॉशिंगटन सुंदर को मौका देंगे और युजवेंद्र चहल को बाहर का रास्ता दिखाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *