सोशल मीडिया पर Retire शब्द ट्रेंड हो रहा है। फैंस केएल राहुल को रिटायरमेंट लेने की नसीहत दे रहे हैं।

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार(10 नवंबर) को इंग्लैंड ने एडिलेड के मैदान पर इंडिया को 10 विकेट से हराकर मैच जीता। इस हार के बाद लगातार ही सोशल मीडिया पर इंडियन टीम को ट्रोल किया जा रहा है। फैंस की नज़रों ने टीम के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल विलेन बन चुके हैं। ट्विटर पर रिटायर शब्द ट्रेंड हो रहा है और फैंस जमकर केएल राहुल को रिटायर होने की नसीहत देकर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।

केएल राहुल के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘आज तक उसका साथ दे रहे हैं। लेकिन हो सकता है कि मैंने उससे ज्यादा उसका समर्थन किया, जिसके वह हकदार थे। अगर आपके पास टैलेंट है तो भी आप कोहली और धोनी जितने बड़े नहीं हो सकते।’ एक अन्य यूजर ने केएल राहुल को ट्रोल करते हुए रिएक्ट किया और लिखा, ‘खराबी विराट की कप्तानी में नहीं है, खराबी बड़े मुकाबलों में रोहित शर्मा और केएल राहुल की बल्लेबाज़ी में है।’ ऐसे ही कई रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिले हैं।

बेहद खराब रहा टूर्नामेंट: केएल राहुल के लिए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 बेहद ही खराब है। पूरे टूर्नामेंट में राहुल ने ओपनिंग करते हुए पावरप्ले में कछुए की रफ्तार से रन बनाए। इसके लिए लगातार ही वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए। सलामी बल्लेबाज़ के नाम 6 मैचों में 21 की औसत से 128 रन हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 120.75 का रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *