“लौट आया है विराट के साथ सूर्य”, कंगारूओं के छक्के छुड़ाने के बाद छाई कोहली-SKY की जोड़ी, फैंस ने माना लोहा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप को बता दें कि टी20 विश्वकप से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गयी। जहां सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी मारी। वहीं दूसरे मैच में भारत जीत गया। कल खेले गए तीसरे मुकाबले में भी भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज अपने नाम की।

जिसमें भारत के 360 डिग्री खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव और रन मशीन विराट कोहली ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी से खूब सुर्खियां बटोरी. एक बार SKY (Suryakumar Yadav) ने फिर साबित किया कि उनका नाम T20 के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज़ों में क्यों लिया जाता है. सूर्य  और विराट के बीच शतकीय साझेदारी भी देखने को मिली. दोनों ने मिलकर भारतीय टीम को यह निर्णायक मुकाबला जीतने में अहम भूमिका भी निभाई. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर दोनों खिलाड़ियों की यूज़र्स जमकर सरहाना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे T20I में एक ज़बरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली और महफ़िल लूट ली. वहीं उनके जोड़ीदार विराट कोहली भी उनसे कदम से कदम मिलाकर चल रहे थे. जहां सूर्य ने 36 गेंदों का सामना कर 69 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली.

वहीं विराट कोहली ने भी एक गज़ब का अर्धशतक जड़ते हुए 63 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर कंगारुओं के मुंह से यह अहम मुकाबला निकाल लिया और टीम को इस रोचक सीरीज़ का विजेता भी बनाया. ऐसे में अब सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यूज़र्स सूर्यकुमार और विराट की तारीफ में कसीदे पड़ रहे हैं और उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं. वहीं विराट ने अंत तक पिच पर खड़े रहकर बताया कि उन्हें चेज़ मास्टर क्यों कहा जाता है.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *