भारत के लिए 2 तिहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज के बेटे की क्रिकेट जगत में हुई एंट्री, बन सकता है कोहली-रोहित से भी खतरनाक बल्लेबाज

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट जगत में एक से बढ़कर एक विस्फोटक बल्लेबाज रहे हैं. भारत के कई क्रिकेटर तो ऐसे भी हैं, जिनके बेटे क्रिकेट जगत में धमाल मचाने को तैयार हैं. एक ऐसा ही दिग्गज भारतीय क्रिकेटर है, जिसने टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दो तिहरे शतक लगाए. अब इस खिलाड़ी का बेटा क्रिकेट जगत में एंट्री कर चुका है और धमाल मचाने को तैयार है. जिस तरह से इस क्रिकेटर का बेटा बल्लेबाजी करता है, उसे देख कर तो लगता है कि ये रोहित-कोहली से भी खतरनाक बल्लेबाज बन सकता है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं अपनी बल्लेबाजी से सबको कायल करने वाले वीरेंद्र सहवाग की. वीरेंद्र सहवाग अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए ही मशहूर रहे हैं और फैंस को उनको खेलते देखने में काफी मजा भी आता है. अब वीरेंद्र सहवाग के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है कि उनका बेटा प्रोफेशनल क्रिकेट में कदम रख चुका है.

बीसीसीआई द्वारा आयोजित अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली टीम के स्क्वॉड में वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग को भी शामिल किया गया है. 15 साल के आर्यवीर अब क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. दिल्ली की टीम अभी बिहार के खिलाफ अपना मुकाबला खेल रही है, हालांकि आर्यवीर को इस मैच में प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaryavir Sehwag (@aaryavirsehwag)

अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम

आर्नव बग्गा (कप्तान), सार्थक रे, प्रणव, सचिन, अनिंदो, श्रेय सेठी (विकेटकीपर), प्रियांशु, लक्ष्मण, उद्धव मोहन, ध्रुव, किरित कौशिक, नैतिक माथुर, शांतनु यादव, मोहक कुमार, आर्यवीर सहवाग.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *