पाकिस्तानी क्रिकेटर ने फिर पार की सारी हदें, बोला- रोहित-कोहली को करो टीम से बाहर, कप्तान बदलो और धोनी को बनाओ…….

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पाकिस्तान की क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची, जबकि भारतीय टीम सेमीफाइनल हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई. हालांकि पाकिस्तान की टीम खिताब नहीं जीत पाई थी. फिर भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों का घमंड सातवें आसमान पर है. पाकिस्तान के कई क्रिकेटर भारतीय टीम को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं और सलाह भी दे रहे हैं. एक बार फिर से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है, जो काफी हैरान करने वाला है और इसे सुनकर भारतीय फैंस भी भड़क सकते हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर ने टीम इंडिया पर दिया हैरान करने वाला बयान

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और पाकिस्तान टीम के कप्तान रह चुके सलमान बट ने भारतीय टीम को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अब भारतीय टीम में बदलाव होना चाहिए. भारतीय T20 टीम का कप्तान बदला जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने कुछ खिलाड़ियों को टीम से बाहर करने की भी बात कही.

सलमान बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि अब टीम इंडिया में बदलाव करने का समय आ चुका है. अब टीम प्रबंधन को युवाओं को मौके देने चाहिए और कप्तानी में भी बदलाव होना चाहिए. यानी सलमान बट के कहने का साफ मतलब है कि अब भारतीय टीम से सीनियर खिलाड़ियों जैसे विराट-रोहित को बाहर कर देना चाहिए और रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा देना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *