भारत ने जिसको टीम से निकाला, उसने झटके 6 विकेट; विरोधी टीम 59 रन पर ALL OUT

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

Vijay Hazare Trophy में बल्ले से कमाल दिखाने वाले क्रिकेटरों की चमक के बाद अब एक बॉलर की घातक गेंदबाजी देखने को मिली है। चर्चा हो रही है आवेश खान की जिन्होंने पुणे के डीवाई पाटील स्टेडियम में अपनी कातिलाना गेंदबाजी से बड़ौदा जैसी खतरनाक टीम को सिर्फ 59 रनों पर रोक दिया।

बड़ौदा में अंबाती रायडू, क्रुणाल पंड्या जैसे क्रिकेटर थे वो आवेश खान की गति के आगे नहीं ठहर पाए। मुकाबले की बात करें तो मध्य प्रदेश ने पहले बैटिंग करते हुए 349 रन बनाए। जवाब में बड़ौदा की टीम महज 17।1 ओवर में ही आल आउट हो गई।

गेंदबाज आवेश खान ने क्रुणाल पंड्या, विष्णु सोलंकी जैसे क्रिकेटरों के विकेट भी लिए। इसके साथ साथ वो ओपनर आदित्य वाघमोड का विकेट ले उड़े। बड़ौदा ने अपना पहला विकेट चौथे ओवर में खोया था उस समय बड़ौदा टोटल 13 रन था। इसके बाद बड़ौदा की बैटिंग ताश के पत्तों की तरह ढह गई। बड़ौदा की आधी टीम केवल 34 रन पर पवेलियन लौट गई और फिर सिर्फ 59 रन ही बना सकी।

आपको याद दिला दें कि आवेश खान को हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर किया गया था। वो टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड का हिस्सा भी नहीं थे। उन्हें जितने मौके मिले थे उसमें वो कुछ अच्छा नहीं कर पाए थे। उसके बाद खान अपने टैलेंट दिखाना शुरू कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *