टीम इंडिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों की दुश्मनी बदल गई दोस्ती में, दूसरे वनडे के दौरान दिखा जबरदस्त प्यार!

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत के इरादे से आज यानि 18 जनवरी को भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड से भिड़ना शुरू कर चुकी है. सीरीज का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम मे खेला गया था जिसको भारत ने 12 रनों से जीत कर सीरीज मे 1-0 से बढ़त बना ली है.

सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया बेहद मजबूत नज़र आ रही है. शुरूआती घातक गेंदबाज़ी के चतले कीवी टीम घुटनों पर आ चुकी है. ऐसे में स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी ही गेंद पर कांवे को जिस तरह आउट किया है उसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैंस के बीच फ़ैल रही है.

एक हाथ से अपनी ही गेंद पर Hardik Pandya ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच

भारतीय टीम मैच की शुरुआत से ही लगातार विकेट चटकती नज़र आ रही है. न्यूजीलैंड के बल्लेबाज़ भारतीय तेज़ गेंदबाजों के सामने फुल फ्लॉप नज़र आ रहे है. ऐसे में शुरुआत 3 विकेट सिर्फ 9 रन पर गिरने के बाद सलामी बल्लेबाज़ डेवॉन कॉनवे ने पारी को संभाले की कोशिश तो की लेकिन हार्दिक पांड्या के सामने वो कुछ भी नहीं कर सके. दरअसल पारी के 10वें ओवर में कप्तान ने हार्दिक पांड्या को गेंद थमाई.

उन्होंने ओवर की पहली तीन गेंदों पर कोई रन नहीं दिया. ऐसे में दवाब बनता देख डेवॉन कॉनवे ने सामने की तरफ शॉट खेलना चाहा पर टाइमिंग खराब है. अपनी तरफ लगाये गये शॉट को हार्दिक ने अपने एक्शन को खत्म करते ही शानदार तरीके से बायीं तरफ एक हाथ से पकड़ कर डेवॉन को पवेलियन की राह दिखा दी.

इस शानदार कैच के बाद विराट कोहली हार्दिक को एक तरफ सबसे अलग ले गये और उन्हें कुछ बात भी की जो अभी तक साफ़ नहीं हुई है. बता दें कि इस मैच से पहले हार्दिक-कोहली के बीच झगड़े की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन इस वीडियो के बाद हार्दिक-विराट ने उन फैंस को जवाब दे दिया हैं, जो इन दोनों के बीच लड़ाई की खबरों को हवा दे रहे थे.

ऐसा रहा है भी तक मुकाबला

सीरीज के दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम मजबूत नजर आ रही है. टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करना का फैसला लेने के बाद से की कीवी टीम के हाथों से यह मुकाबला फिसलता नज़र आ रहा है. पारी के पहले ही ओवर में शमी ने फिन एलन को पवेलियन की राह दिया. इसके बाद छटवे ओवर में सिराज ने हेनरी को 2 रन पर तथा अगले ओवर में सामी ने डरेल मिचेल को 1 रन पर पवेलियन लौटा दिया. इसके बाद कॉनवे को हार्दिक पांड्या ने शानदार तरीके से आउट करते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुँचाया. न्यूजीलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 108 रन बनाकर ढेर हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *