248 के स्ट्राइक से बल्लेबाज ने ठोका 82 रन, अबू धाबी T10 लीग में सुरेश रैना की टीम को मिली शानदार जीत

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

अबू धाबी T10 लीग: सुरेश रैना की टीम डेक्कन ग्लैडिएटर्स को एक बार फिर अबू धाबी लीग में एक शानदार जीत मिली हैं। बीते दिन हुए मुकाबले में उनका सामना दिल्ली बुल्स से था।

जहां डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने 10 ओवर में बोर्ड पर 140 रन लगा दिए। जवाब में पीछा करने आई दिल्ली बुल्स की टीम केवल 122 रन बना पाई।

टॉम कोहलर ने 248 की स्ट्राइक रेट से बनाए 82 रन, निकोलस पूरन ने भी दिया पूरा साथ

पहले बल्लेबाजी करने आई सुरेश रैना वाली डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहला विकेट मात्र 6 रन पर को दिया पर उसके बाद टॉम कोहलर कैडमोर और कप्तान निकोलस पूरन के बीच 122 रन की साझेदारी हुई। टॉम ने तो 248 की स्ट्राइक रेट से 33 गेंदों पर 82 रन ठोक डाले।

साथ ही निकोलस पूरन ने भी 200 की स्ट्राइक रेट से 17 गेंदों पर 34 रन बनाए। इस टूर्नामेंट में पूरन अभी तक लाजवाब रहे हैं। इन दोनो की पारियों की मदद से डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने बोर्ड पर 140 रन लगा दिए।

टिम डेविड की पारी भी दिल्ली बुल्स को हार से नहीं बचा पाई

जवाब में बल्लेबाजी करने आई दिल्ली बुल्स की टीम ने 26 रन पर दो विकेट गवां दिए। जिसके बाद स्टार खिलाड़ी टिम डेविड और रिले रोसाउ के बीच एक अच्छी साझेदारी हुई। टिम ने 200 को स्ट्राइक रेट से 24 गेंदों पर 48 रन बनाए।

इन दोनो के अलावा कोई भी ज्यादा स्कोर नही कर पाया। जिसके चलते दिल्ली बुल्स की टीम चार विकेट के नुकसान पर केवल 122 रन बना पाई और उसे 18 रन से ये मैच हारना पड़ा। डेक्कन ग्लैडिएटर्स इस अबू धाबी टूर्नामेंट की डिफेंडिंग चैंपियन भी हैं।

वेस्टइंडीज के वर्ल्ड कप से शर्मनाक एग्जिट के बाद, कैरिबियन टीम के पूर्व कप्तान के पास फिलहाल खुश होने के लिए बहुत कुछ हैं। जहां उनकी फॉर्म में जबरदस्त वापसी हुई है। वहीं उनकी टीम अभी तक इस लीग में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *