31 साल के धुरंधर खिलाड़ी ने पहले ठोके 78 रन फिर चटकाए 6 विकेट ,अर्जुन तेंदुलकर की टीम को मिली करारी हार

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

रणजी ट्रॉफी में एलिट ग्रुप C में गोवा और पुडुचेरी के बीच गेम खेला गया। इस मैच को अर्जुन तेदुलकर की टीम को पुडुचेरी की टीम ने 9 विकेट से हरा दिया।

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोवा की टीम कुछ खास नहीं कर पाई। जबकि पुडुचेरी ने एक अच्छा स्कोर दर्ज कर लिया है। पुडुचेरी ने पहली पारी में 347 रन बनाए। वहीं गोवा ने पहली पारी में 223 रन तो दूसरी पारी में महज 167 रन ही बना सकी।

अर्जुन तेंदुलकर फ्लॉप, सागर उदेशी ने चटकाए पांच विकेट

पहले बल्लेबाजी करने आई गोवा को टीम के लिए दर्शन मिसल और एकांत केलकरके अलावा कोई खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाया। अरुण ने 50 की पारी खेली जिसमें 4 चौके लगाए। वहीं एकांत ने 5 चौके की मदद से 41 रन बनाए।

अर्जुन तेंदुलकर का बल्ला एकदम खामोश रहा वह केवल 4 रन बना कर आउट हो गए। गोवा की टीम केवल 223 रन पर ऑल आउट हो गई। पुडुचेरी की तरफ से सागर उदेशी ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए। अबीन मैथ्यू को दो विकेट मिले।

19 वर्षीय नेयान ने दिलाई तेज शुरुआत तो 36 वर्षीय अरुण ने लगाया शानदार शतक

जवाब में बल्लेबाजी करने आई पुडुचेरी की टीम को 19 वर्षीय खिलाड़ी नेयान श्याम ने अच्छी शुरुआत दिलाई। नेयान ने 7 चौके की मदद से 37 रन बनाए। वहीं 36 वर्षीय अरुण कार्तिक एकदम शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 10 चौके की मदद से 122 रन बनाए।

वहीं अंकित शर्मा ने भी 78 रन की पारी खेली। अंकित शर्मा ने अपनी पारी में 10 चौके और 1 छक्का लगाया। जिसके चलते पुडुचेरी की टीम 347 रन बनाए। गोवा की तरफ से दर्शन मिसल ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए।

दूसरी पारी में फ्लाॅप रही गोवा

गोवा की टीम अपने दूसरी पारी में महज 167 रन बनाए। गोवा की तरफ से सबसे ज्यादा रन स्नेहल ने बनाए, जिन्होंने 49 रन की पारी खेली। वहीं अर्जुन तेंदुलकर महज 20 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद जवाब में आयी पुडुचेरी ने महज 1 विकेट के नुकसान पर 46 रन बनाए लिए और इस तरह 9 विकेट से  पुडुचेरी को जीत मिल गई।

अंकित शर्मा ने बल्ले और गेंद से मचाया कहर

31 साल के अंकित शर्मा ने पुडुचेरी की तरफ से पहली पारी में 78 रन की पारी खेली। वहीं गोवा की दूसरी पारी के दौरान गेंद से कहर बरपाते हुए 6 विकेट हासिल किए। उनकी इस पारी के बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *