1662 रन ठोकने वाला पढ़ रहा था कुरान, जब फोन में डूबे थे सारे पाकिस्तानी खिलाड़ी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

पाकिस्तान के उस खिलाड़ी का अंदाज जुदा है. जरा हटकर है. ना सिर्फ अपनी क्रिकेट के अंदाज और मिजाज में बल्कि इस खेल से परे की दुनिया में भी. उसे बाकी खिलाड़ियों की तरह फोन की लत नहीं. बल्कि वो तो अपनी ही दुनिया में मस्त रहने वाला बंदा है. हम बात कर रहे हैं विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की, जिनका फैंस का दिल जीतने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, PCB ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बाकी खिलाड़ी जहां फोन के नशे में डूबे दिख रहे हैं, वहीं मोहम्मद रिजवान कुरान पढ़ रहे हैं.

मोहम्मद रिजवान का PCB के वीडियो में दिखा ये अंदाज क्रिकेट फैंस को बेहद रास आ रहा है. यही वजह है कि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. बता दें कि ये वीडियो दुबई का नहीं बल्कि पाकिस्तानी टीम के नेदरलैंड्स से UAE के सफर के दौरान का है.

बाकी खिलाड़ी फोन में और रिजवान कुरान पढ़ने में व्यस्त

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाकी खिलाड़ी जहां फोन देखने या एक दूसरे से बात करने में व्यस्त हैं वहीं बस की एक सीट पकड़े मोहम्मद रिजवान कुरान पढ़ रहे हैं. यहां भी उनकी वही गंभीरता झलकी जो बल्लेबाजी या कीपिंग के दौरान क्रिकेट फील्ड पर झलकती है.

पाकिस्तान टीम की अहम कड़ी हैं रिजवान

मोहम्मद रिजवान पाकिस्तानी टीम के बड़े खिलाड़ी हैं, जो ना सिर्फ विकेट के पीछे से बल्कि विकेट के आगे से भी विरोधी टीमों का गेम खराब करने में माहिर हैं. इस बार एशिया कप T20 फॉर्मेट में खेला जा रहा है, जहां रिजवान पाकिस्तान के लिए बड़ा रोल प्ले करते दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *