बांग्लादेश पहुंचते ही टीम इंडिया को मिली इतनी बड़ी खुशखबरी, खबर सुनते ही झूम-झूम कर नाचने लगे भारतीय खिलाड़ी और फैंस, जाने पूरा माजरा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टीम इंडिया वनडे सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश पहुंच चुकी है. सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को खेला जाएगा. यह मुकाबला ढाका में होगा. भारतीय टीम जैसे ही ढाका पहुंची, वहां टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत हुआ. लेकिन इसी बीच भारतीय टीम को एक बड़ी खुशखबरी भी मिली और यह खबर सुनकर भारतीय खिलाड़ी भी खुश हो गए होंगे.

जब टीम इंडिया के खिलाड़ी बांग्लादेश पहुंचे तो उनका खास अंदाज में स्वागत किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि भारतीय खिलाड़ी कितने खुश हैं और उनके चेहरे से खुशी साफ झलक रही है. लेकिन आखिर ऐसी क्या खबर है, जो टीम इंडिया के खिलाड़ी और फैंस खुश हो गए हैं. आइए जानते हैं पूरा माजरा.

टीम इंडिया के लिए आई सबसे बड़ी खुशखबरी

दरअसल, भारत-बांग्लादेश वनडे सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को एक बहुत ही अच्छी खबर मिली है और वो खबर यह है कि बांग्लादेश टीम के कप्तान तमीम इकबाल चोटिल होने की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं और तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद भी पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में अब भारतीय टीम का बांग्लादेश सीरीज से से वनडे सीरीज जीतना लगभग तय है.

भारतीय खिलाड़ी और फैंस होंगे खुश

यह खबर सुनकर भारतीय खिलाड़ी और फैंस खुशी से झूम उठे होंगे, क्योंकि तमीम इकबाल बांग्लादेश टीम के केवल कप्तान ही नहीं बल्कि बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी हैं और उनके ना होने पर भारतीय टीम को काफी फायदा होगा और तस्कीन अहमद के ना खेलने पर भी भारतीय टीम का जीतना आसान होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *