सिर्फ 3 मैच खिलाकर टीम इंडिया ने किया बाहर, अब 55 गेंदों में ठोका तूफानी शतक

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहे तूफानी बल्लेबाज नीतीश राणा ने बुधवार को कोहराम मचा दिया. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने महज 55 गेंदों में शतक जमा दिया. दिल्ली की तरफ से एलीट ग्रुप बी के मुकाबले में उन्होंने पंजाब के खिलाफ 61 गेंदों पर 107 रन की पारी खेली, जिसमें 9 चौके और 7 छक्के शामिल है. नीतीश टीम इंडिया में वापसी का इंतजार कर रहे हैं. 3 मैच के बाद ही उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया था.

नीतीश ने पिछले साल 1 वनडे और 2 टी20 मैच में भारत का प्रतिनिधित्व किया था, मगर इसके बाद से ही वो टीम से बाहर हैं. दिल्ली और पंजाब के बीच खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मुकाबले की बात करें तो दिल्ली ने एक समय अपने 2 विकेट महज 10 रन पर ही गंवा दिए थे.

राणा ने 183 रन तक पहुंचाया स्कोर

2 विकेट जल्दी गिरने के बाद कप्तान नीतीश राणा ने कोहराम मचा दिया और स्कोर को 183 रन तक ले गए. कप्तान राणा को सिद्धार्थ कौल ने अपना शिकार बनाकर दिल्ली को तीसरा झटका दे दिया. इसके बाद यश धुल पारी को 191 रन ले गए. धुल ने 45 गेंदों पर नाबाद 66 रन जड़े.

अमित मिश्रा ने लिए 3 विकेट

वहीं टूर्नामेंट के एक अन्य मुकाबले में आईपीएल में नजरअंदाज किए गए अमित मिश्रा ने गेंद से कहर बरपाकर टीम को 83 रन से जीत दिला दी. मिश्रा ने 10 रन देकर तीन विकेट लिए. हरियाणा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 136 रन बनाए थे. हरियाणा के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे. राहुल तेवतिया ने 19 गेंदों पर सबसे ज्यादा 35 रन बनाए. मेघालय के राजेश बिश्नोई ने 12 रन पर 4 विकेट लिए.

आईपीएल में नहीं मिला कोई खरीदार

लक्ष्य का पीछे करने उतरी मेघालय की टीम मिश्रा के कहर के आगे टिक नहीं पाई और 53 रन पर सिमट गई. मेघालय के 5 बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल पाए. अमित मिश्रा लंबे समय तक दिल्ली का हिस्सा रहे, मगर आईपीएल 2022 की नीलामी में किसी भी फ्रेंचाइजी ने उनमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *