टीम इंडिया को मिला सूर्या से भी खतरनाक और डीविलियर्स जैसा पावरफुल बल्लेबाज, जड़ चुका है लगातार 4 शतक, टीम इंडिया में…..

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट में कई विस्फोटक बल्लेबाज हैं, जिनमें से सबसे ज्यादा सुर्खियां तो युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बटोर रहे हैं. साल 2022 में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन बहुत ही जबरदस्त रहा है. वह मैदान पर चारों तरफ शॉट लगाते हैं और अब उनकी तुलना मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डिविलियर्स के साथ होने लगी है. लेकिन अब भारतीय टीम को सूर्या से भी खतरनाक और डिविलियर्स जैसा बल्लेबाज मिल चुका है, जिसने हाल ही में लगातार चार शतक जड़े हैं और अब ये खिलाड़ी भारतीय टीम में एंट्री के लिए दरवाजा खटखटा रहा है.

भारत को मिला सूर्या से भी खतरनाक बल्लेबाज

भारत में टैलेंट की कमी नहीं है. सूर्यकुमार यादव इस समय भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है. लेकिन हाल ही में एक बल्लेबाज ने ऐसा प्रदर्शन किया है, जिसे देखकर हर कोई उसे सूर्या से भी ज्यादा खतरनाक बता रहा है. हाल ही में इस खिलाड़ी ने घरेलू क्रिकेट में 4 शतक लगाए हैं और अब हर कोई इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में जगह देने की मांग उठा रहा है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं नारायण जगदीशन की, जो घरेलू क्रिकेट में तेजी से उभर रहे हैं. उनकी तारीफ तो बड़े-बड़े दिग्गज भी कर चुके हैं. नारायण जगदीशन ने विजय हजारे ट्रॉफी में दोहरे शतक समेत पांच शतक लगाए. उन्होंने 5, 114*, 107, 168, 128, 227, 23*, 8 रन की पारियां खेली और आठ मैचों में 830 रन बनाए.

जल्द टीम इंडिया में कर सकता है एंट्री

नारायण जगदीशन जिस तरह से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखते हुए तो लगता है कि आगामी आईपीएल सीजन में वह खूब धमाल मचा सकते हैं और टीम इंडिया में भी जल्द डेब्यू कर सकते हैं. वैसे आईपीएल 2020 से वह चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़े हुए हैं. लेकिन इस दौरान वह केवल 7 ही मैच खेल पाए हैं, जिसमें उन्होंने 73 रन बनाए. लेकिन इस बार उन पर आईपीएल नीलामी में बड़ी बोली लग सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *