WTC फाइनल के दौरान रोहित-कोहली गुट में बटी टीम इंडिया, एक-दूसरे को देखकर ही जल रहे खिलाड़ी

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इन दिनो इंग्लैंड में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है लेकिन सबसे बुरी ख़बर ये है कि WTC फाइनल के दौरान टीम दो गुट में बट गई है. कुछ खिलाड़ी रोहित शर्मा के गुट में हैं तो वहीं कुछ खिलाड़ी विराट कोहली के गुट में नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं ऐसे में क्रिकेट के प्रशंसक भारतीय टीम के खिलाड़ियों से काफी ज्यादा नराज लग रहे हैं.

WTC के दौरान दो गुटों में बटी टीम इंडिया

कहते हैं किसी दुनिया में किसी भी मुकाबले में जीत हासिल करने लिए एक अच्छी टीम का होना बेहद जरूरी होता है और भारतीय टीम के पास WTC फाइनल के लिए अच्छी टीम मौजूद है लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल मुकाबले के दौरान भारतीय टीम के दो गुटों में बटने की जानकारी सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ खिलाड़ी रोहित शर्मा के गुट में हैं तो वहीं कुछ भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के साथ खड़े हुए नज़र आ रहे हैं.

WTC फाइनल के तीसरे दिन जब रोहित शर्मा आउट होकर जा रहे थे तो विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आ रहे थे और इस दौरान उन दोनों ने एक दूसरे से बात तो दूर देखना तक पसंद नहीं किया. इसके अलावा सिराज हमेशा विराट कोहली के साथ बैठे हुए नज़र आ रहे हैं और तो और आर अश्विन को प्लेइंगल इलेवन में मौका नहीं मिलने से वो नराज चल रहे है और उमेश यादव को ठीक से गेंदबाजी नहीं मिलने से उमेश यादव भी हिटमैन से खफा हैं और यही कारण है कि विराट कोहली के गुट में जहां मोहम्मद सिराज, आर अश्विन, उमेश यादव और केएस भरत जैसे खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं तो वहीं भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के गुट में ईशान किशन, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं.

आज होगा WTC फाइनल का अंतिम निर्णय

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला 7 जून से 11 जून तक खेला जाएगा. WTC फाइनल 2023 का मुकाबले का आखिरी दिन आज यानी 11 जून को है. वैसे अब तक तो उस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया का पलरा भारी रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में पहले दिन से काफी अच्छा प्रदर्शन किया है तो वहीं दूसरी तरफ भारत के खिलाड़ियों का अबतक बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला हैं हालांकि अब देखना होगा की पांचवें दिन कौन सी टीम अपने अच्छा प्रदर्शन कर WTC फाइनल का खिताब अपने नाम करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *