मकड़ी के जल की तरह फंसा हुआ है T20 वर्ल्ड कप, कौन सी टीम जाएगी सबसे पहले सेमि फाइनल में, जानिए पूरा समीकरण

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

रविवार यानि 30 अक्टूबर को भारत अपना वर्ल्ड कप मे तीसरा मैच दक्षिण अफ्रीका से खेलने के लिए मैदान मे उतरेगी . वर्ल्ड कप की शुरुआत भारतीय टीम पाकिस्तान टीम पर जीत हासिल करके शानदार तरीके से किया था । वर्ल्ड मे अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया ने एक रोमांचक मैच मे पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा कर किया था । अपने अगले यानि की दूसरे मैच में नीदरलैंड्स को भी 56 रन से पराजित किया था . भारतीय टीम कल दक्षिण अफ्रीका को पराजित कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्का कर सकता है . दोनों टीमों के बीच होने वाले मैच से ठीक पहले दक्षिण अफ्रीकी के दिग्गज आलराउंडर ने भारत टीम को खुला चैलेंज दे डाला है ।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज आलराउंडर खिलाड़ी लांस क्लूसनर ने टीम इंडिया को एकखुली चुनौती देते हुए कहा है कि, इस मैच में यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय बल्लेबाज, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों से कैसे निपटते हैं । साउथ अफ्रीका टीम का पर्थ में होने वाले मैच मे हम एक और तेज गेंदबाज देख सकते हैं. स्पिनर तबरेज शम्सी ने पिछले मैच में जिस तरह से गेंदबाजी की मैं उनसे खासा प्रभावित हूं. वह किसी भी मैदान मे विकेट लेने वाला गेंदबाज है। टीम इंडिया को यह भी ध्यान रखना होगा इस विश्व कप को उलटफेर के लिए भी जाना जाएगा. छोटी टीमों ने कुछ बड़ी टीमों को हराया है.

अभी तक तो कोई भी टीम सेमीफाइनल तक पहुँच नहीं सकी

आपको बता दें की वर्ल्ड कप मे अब तक केवल भारत ही एक ऐसी टीम है, जिसने अपनी लगातार दो जीत के साथ चार पॉइंट अपने नाम कर लिए है. भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों टीमों के बीच कल मैच शाम 4 बजे से ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्टेडियम में खेला जायेगा. बे मौसम बारिश के टी20 विश्व कप में अभी तक तो कोई भी टीम सेमीफाइनल तक पहुँच नहीं सकी है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *