सूर्या का बल्ला माशाल्लाह ”, सूर्यकुमार यादव के तूफ़ानी शतक ने उड़ाई श्रीलंका की धज्जियां, सोशल मीडिया पर भी लूटी महफ़िल

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की रोमांचक T20I सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 7 जनवरी यानी आज राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. जिसमें टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया है. भारत अपने पिछले मैच की प्लेइंग 11 के साथ ही इस मैदान में उतरा है. ऐसे में टीम इंडिया के विस्फोटक मध्य क्रम के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार ने इस मैच में ताबड़तोड़ शतक जड़ा है. जिसके बाद अब उनकी सोशल मीडिया पर जमकर सरहाना की जा रही है.

सोशल मीडिया पर छाए Suryakumar Yadav

आपको बता दें कि टीम इंडिया के आक्रामक मध्य क्रम के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने तीसरे और निर्णायक T20I में श्रीलंका के खिलाफ एक धमाकेदार शतक जड़ा है. यह उनके T20I करियर का तीसरा शतक है.

सूर्य ने 51 गेंदों का सामना कर 219.61 के शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए 112 रन बनाए हैं. जिसमें उनके बल्ले से 7 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के देखने को मिले हैं. इतना ही नहीं बल्कि सूर्य पारी के अंत तक नाबाद रहे. उनके इस गज़ब के शतक की वजह से भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए हैं. वहीं अब उनके इस शतक के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर सरहाना कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *