केएल राहुल, एमएस धोनी बनने के चक्कर में सूर्यकुमार यादव के मेहनत पर फेरा पानी, करवा ली अपनी बेइज्जती, वायरल हुआ VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) लगातार किसी ना किसी वजह के चलते आलोचकों के निशाने पर बने रहते हैं। टीम में उनकी भूमिका को लेकर सवालिया निशान बना ही हुआ है, क्योंकि वनडे फॉर्मेट में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज उनकी जगह भारत के पास और भी धाकड़ विकल्प मौजूद है।

ऐसे में अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग को लेकर उन्हें हर मुकाबले में एक इम्तिहान देना होता है। इसी बीच भारत बनाम श्रीलंका मुकाबले के दौरान एक ऐसी घटना हो गई जिसमें केएल ने महेंद्र सिंह धोनी की तरह रन आउट करने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह से नाकामयाब हुए। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायलर हो रहा है।

KL Rahul करना चाह रहे थे एमएस धोनी की नकल

दरअसल, यह घटना श्रीलंकाई पारी के 15वें ओवर की है। इस मौके पर हार्दिक पंड्या गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर अपना पदार्पण करने वाले नुवानिदू मौजूद है। ओवर की तीसरी गेंद पर बल्लेबाज ने डीप स्क्वेर लेग की दिशा में गेंद को टहलाया और गेंद बाउंड्री की ओर तेजी से जा रही थी ऐसे में इस दिशा में क्षेत्र रक्षण कर रहे सूर्यकुमार यादव ने गेंद को तेजी से लपका और उतनी ही तेजी से थ्रो भी कर दिया।

गेंद विकेटकीपर केएल राहुल (KL Rahul) के छोर पर थी और बल्लेबाज उनके पास गेंद पहुंचने से पहले काफी दूर था। ऐसे में राहुल ने रन आउट करने के लिए एमएस धोनी के अंदाज में गेंद को पकड़कर बिना देखे रन आउट करने की कोशिश की। लेकिन वह पूरी तरह से नाकाम हुए, जिसे देखकर सूर्यकुमार समेत टीम के खिलाड़ी राहुल की ओर देखने लगे और सोशल मीडिया पर भी इस घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *