सूर्य कुमार ने मारा ऐसा छक्का कांप गयी पाकिस्तान, जिंबाब्वे का हुआ बुरा हाल, लोग बोले भाई ये तो गलत है : video

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 का 42 वां मुकाबला थोड़ी देर में भारत और जिंबाब्वे के बीच मेलबर्न में खेला जाएगा। यह सुपर 12 राउंड का सबसे आखरी मैच होगा। भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल के अंदर प्रवेश कर चुकी है। फिलहाल भारतीय टीम के चार मैच के अंदर 6 का अंक है।

नोट को जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत ज्यादा अच्छी नहीं थी। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा 13 गेंदों के अंदर दो चौके की मदद से 15 रन बनाकर चल बसे। केएल राहुल ने शुरुआत में और सूर्यकुमार यादव ने आखरी में बहुत ही ज्यादा बेहतरीन पारी खेली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC T20 World Cup (@t20worldcup)

लगातार चमक रहा है सूर्य 

राहुल और सूर्य दोनों ने अर्धशतक जड़ा। राहुल ने 35 गेंदों के अंदर 3 चौके और 3 छक्के जड़े और 51 रन खड़ा किया। वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद के अंदर 4 गगनचुंबी छक्के जड़ते हुए 61 रनों की नाबाद पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने मैच के आखिर में बहुत सारे अविश्वसनीय शॉर्ट जड़ें। हार्दिक पांड्या 12 गेंदों में 11 रन बनाकर चल बसे। आखिर 5 ओवर में भारतीय टीम ने 79 रनों का स्कोर बनाया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर के अंदर 5 विकेट गंवाकर 186 रन खड़ा किया। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव इस साल T20 विश्वकप के अंदर 1000 रन बनाने वाले सबसे पहले बल्लेबाज बन गए। सूर्य कुमार ने 6 चौके और 4 छक्के जड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *