दबंग अंदाज में मैदान पर लौटे सुरेश रैना, पहले विकेट कीपर पर झाड़ा गुस्सा, फिर कप्तान को चखाया मजे, सचिन-धोनी भी हुए हैरान, देखें वीडियो

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

आप तो जानते ही होंगे कि तीन दिन पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने क्रिकेट के सभी फोर्मेट से संन्यास ले लिया। उस दौरान उनके समर्थक काफी हैरान रह गए। उनके समर्थकों ने कभी नहीं सोचा कि वे क्रिकेट इतना जल्दी छोड देंगे।

आप तो जानते ही होंगे कि भारतीय क्रिकेट टीम में सुरेश रैना का स्थान अलग ही रहा है। उन्होंने भारत के लिए कई सारे मुश्किल मैच निकाले है। लेकिन इन दिनों बारत रोड सेफ्टी सीरीज खेला जा रहा है। इस में वहीं खिलाडी खेल रहे है, जो क्रिकेट से संन्यास ले चूके है।

बता दें कि इस टूर्नामेंन्ट में भारत के लिए सुरेश रैना भी खेल रहे है। हालांकि उन्होंने इस के पहले ही मैच में अपनी दबंगई दिखाई दी। इस वजह रैना चर्चा में बने हुए है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि सुरेश रैना इन दिनों इंडिया लीजेंड्स के लिए रोड सेफ्टी टूर्नामेंट खेल रहे है। इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रिका लीजेंड्स के खिलाफ उन्होंने काफी अच्छी बल्लेबाजी की है। लेकिन मैच के दौरान रैना दो बार अफ्रिकी खिलाडियों से भीडते नजर आए, जिस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

पहले अफ्रिकी विकेटकीपर फिर कप्तान पर निकाला गुस्सा

बता दें कि इंडिया लीजेंड्स की और से जब सुरेश रैना बल्लेबाजी कर रहे थे, तब दक्षिण आफ्रिका के विकेटकीपर मोर्ने वान विक ने उन्हें उकसाने का प्रयास किया। उसी दौरान रैना को गुस्सा आ गया। फिर उसका गुस्सा उन्होंने गेंदबाज पर निकाला और उसे छक्के जड दिए। इस तरह रैना ने पहले बल्ले से बदला लिया।

इस के बाद दक्षिण अफ्रिका की टीम की बेटिंग आई उस दौरान आफ्रिकी कप्तान जोंटी रोड्स एक बार फिर रैना से भीड गए। उस वक्त रैना रुके बिना जोंटी की आंखों में आंखे डालकर उन्हें एहसास करवाया कि वो किसी से डरेंगे नहीं। फिर जोंटी ने पीछे हटकर फिर से बल्लेबाजी करना शुरु कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

जानकारी के अनुसार बता दें कि इस मुकाबले में सुरेश रैना ने 22 गेंदो का सामना करते हुए 4 चौंके औऱ 1 छक्कों की मदद से 33 रनों की अमूल्य पारी खेली। वहीं भारत की और स्टूर्अट बिन्नी ने सर्वाधिक 82 रन बनाए।

इसकी वजह से भारत ने पहले बेटिंग करते हुए 20 ओवर में 217 रन बनाए। इस के जवाब में साउथ आफ्रिका महज 156 रन ही बना पाई और यह मैच में इंडिया लीजेंड्स की 61 रनों से जीत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *