पाकिस्तान पर जीत के बाद बच्चे की तरह नाच उठे 73 साल के सुनील गावस्क, इरफान पठान ने भी मनाया जश्न

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत मिली और विराट कोहली (Virat Kohli) इस जीत के हीरो रहे। नामुमकिन सी लग रही जीत के बाद फैंस के साथ साथ कमेंट्री पैनल में शामिल इरफान पठान (Irfan Pathan) और सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी अपनी खुशी जाहिर करने से खुद को रोक नहीं सके। सोशल मीडिया पर इरफान और गावस्कर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

एक समय पर हार के कगार पर खड़ी टीम को देख भारतीय फैंस ने जीत की उम्मीद छोड़ दी थी। ऐसे में विराट और पांड्या की साझेदारी के बाद मैच जीतना फैंस के लिए काफी भावुक रहा। इस मैच में इरफान पठान और सुनील गावस्कर कमेंट्री पैनल में शामिल थे और जीत के वक्त बाउंड्री रोप के पास ही मौजूद थे। भारतीय टीम के विनिंग रन के बाद दोनों ही खुशी से उछलते दिखाई दिए। इस मौके पर गावस्कर नाचते हुए भी नजर आए।

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उन्हें भारत की जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है। जीत के बाद जहां दोनों को उछलते देखा गया, वहीं वो एक-दूसरे को बधाई देते हुए भी नजर आए। इरफान ने वीडियो शेयर कर लिखा,

बता दें, इस मैच के बाद इरफान काफी खुश दिखाई दिए और पोस्ट मैच इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए भी वो भावुक नजर आए। इस मैच में भारतीय टीम के 4 विकेट काफी जल्दी गिरने के बाद पाकिस्तान का पलड़ा भारी था और ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान इस मैच को अपने नाम कर लेगी लेकिन विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने अच्छी साझेदारी की। पांड्या जहां 40 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए, वहीं कोहली अंत तक डटे रहे और 82 रन बनाकर नाबाद रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *