अचानक IPL से पोलार्ड ने लिया संन्यास, तो भावुक हुई मुंबई इंडियंस ने बदली अपनी सोशल मीडिया की DP, शेयर किया इमोशनल VIDEO

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए सभी फ्रेंचाइजी आज यानी 15 नवंबर को रिटेंशन या रिलीज प्लेयर का एलान करेंगे। फ्रेंचाइजी लिस्ट सामने आने से पहले एक दिग्गज खिलाड़ी ने एक बहुत बड़ा एलान किया है। इस खिलाड़ी ने घोषणा की है कि हमने आईपीएल से अचानक सन्यास ले लिया है। जिस खिलाड़ी की हम बात करते हैं वह कोई और नहीं आईपीएल टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियन का एक स्टार खिलाड़ी है।

अचानक ले लिया सन्यास

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्की कीरोन पोलार्ड हैं, जोकी साल 2010 से मुंबई इंडियन टीम का हिस्सा है और उन्हें अचानक से आईपीएल के प्लेटफॉर्म से सन्यास ले लिया है। सबका यह कहना है कि मुंबई इंडियन के स्टार ऑल राउंडर खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को रिलीज किया जा सकता है, लेकिन कीरोन पोलार्ड ने उसे पहले ही अपना फैसला सुना दिया है।

मुंबई इंडियन के लिए पोलार्ड ने लिखी ये बात

कायरान पोलार्ड ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल प्रति एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होने आईपीएल के प्लेटफॉर्म से संन्यास लेने का एलान किया है। उनहोने अपने इस पोस्ट में मुंबई इंडियन टीम के लिए लिखा है की, ‘यह फैसला करना आसान नहीं था क्योंकि मैं कुछ और वर्षों तक खेलना चाहता हूं, लेकिन मुंबई इंडियंस के साथ चर्चा के बाद मैंने अपने आईपीएल करियर को अलविदा कहने का फैसला किया है. मुंबई इंडियंस को बदलाव की जरूरत है. अगर मैं अब मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल सकता तो फिर मैं खुद को मुंबई के खिलाफ भी खेलता हुआ नहीं देख सकता. मैं हमेशा के लिए मुंबई इंडियंस का रहूंगा.’

कमाल का रहा आईपीएल का सफर

कीरोन पोलार्ड ने कुल मिलाकर अब तक 189 मैच खेले हैं। सभी मैचों में पोलार्ड ने 28.67 की औसत और 147.32 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए 3412 रन बनाए हैं। इस आईपीएल करियर के दौरान उन्होंने अपने बल्ले से 16 अर्धशतक भी बनाए हैं।कीरोन पोलार्ड ने अब तक 69 विकेट हासिल किया है जिसमें उनका 8.79 का इकॉनमी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *