14 चौका और 11 छक्का ठोक लगाया तूफानी दोहरा शतक, दिल्ली कैपिटल्स की खिल गईं बांछें, Ranji Trophy में मनीष पांडे ने निकाला गुस्सा

sports आईपीएल न्यूज़ क्रिकेट-न्यूज़ टीम-न्यूज़

रणजी सीजन 2022 – 23 चल रहा है। इस दौरान आईपीएल की टीमों के नजर अपने-अपने खिलाड़ियों पर हैं। 28 दिसंबर को गोवा बनाम कर्नाटक के बीच मुकाबले के दूसरे दिन मनीष पांडे ने अपना गुस्सा निकाला। मनीष पांडे ने गोवा के गेंदबाजों को फोड़कर रख दिया। उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से मैदान के चारो तरफ चौकों-छक्कों की बरसात कर गोवा के गेंदबाजों की धज्जिया उड़ाकर रख दी।

मनीष पांडे ने दिखाया ‘गुस्सा’

मनीष पांडे ने आईपीएल ऑक्शन में कम पैसे मिलने के बाद अपना प्रचंड रूप दिखाया और 186 गेंदों का सामना करते हुए 208 रनों की शानदार पारी खेली है। जिसमें 14 चौके और 11 छक्के भी शामिल है। मिनी ऑक्शन में मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.4 करोड़ की रकम देकर खरीदा है।

कभी 11 करोड़ की फीस लेते थे मनीष पांडे

मनीष पांडे को कभी 11 करोड़ की फीस मिलती थी। हैदराबाद के वो स्टार प्लेयर थे। पिछले आईपीएल में वो एलएसजी के लिए खेल रहे थे। एलएसजी की टीम 4.60 करोड़ रुपये मिल रहे थे। टीम ने जब रिलीज कर दिया तो मिनी ऑक्शन में 1 करोड़ के बेस प्राइस के साथ उतरे। दिल्ली कैपिटल्स ने बोली लगाई, इसके बाद मैदान में आरसीबी भी उतरी। लेकिन बाजी दिल्ली ने मार ली।

अर्जुन ने लिए दो विकेट

कर्नाटक में पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 603 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। हालांकि, 7वां विकेट गिरने के तुरंत बाद कप्चतान मयंक अग्रवाल ने पारी घोषित कर दी। रणजी ट्रॉफी में आज गोवा और कर्नाटक के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। गोवा टीम के गेंदबाज संघर्ष करते हुए नजर आए। गोवा टीम से खेलते हुए सचिन के बेटे अर्जुन तेदुलकर की इस मुकाबले में जमकर धुनाई हुई है। अर्जुन ने 26.4 ओवरो में गेंदबाजी करते हुए 79 रन लुटाकर महज 2 विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *